featured देश राज्य

परिवार वालों ने मरा हुआ समझकर कर दिया अंतिम संस्कार, 27 दिन बाद लौट आई घर

arthi परिवार वालों ने मरा हुआ समझकर कर दिया अंतिम संस्कार, 27 दिन बाद लौट आई घर

नोएडा। नोएडा में एक 25 साल की महिला के साथ अजीबोगरीब वाकया हुआ। महिला के परिवार वालों ने उसे मरा हुआ समझकर दाह संस्कार कर दिया। लेकिन 27 दिनों बात महिला अपने पैरों पर चलती हुई घर आ गई। परिवार वालों के लिए यह किसी आश्चर्य से कम नहीं था। पहली नजर में उसके पैरेंट्स को विश्वास ही नहीं हुआ कि ये वहीं नीतू है जिसका वह दाह संस्कार कर चुके हैं और वह सांस ले रही है, जिंदा है।

arthi परिवार वालों ने मरा हुआ समझकर कर दिया अंतिम संस्कार, 27 दिन बाद लौट आई घर

बता दें कि हुआ ये कि 6 अप्रैल को नीतू अपने घर से गुम हो गई। परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने महिला के पति राम लखन पर शक किया। हालांकि, बाद में पुलिस ने मामले में लखन का जुड़ाव नहीं पाया। 24 अप्रैल को पुलिस ने नीतू के परिवार वालों को एक डेड बॉडी दिखाई। बॉडी नोएडा के सेक्टर 115 में मिली थी जो पूरी तरह जल गई थी। परिवार वालों ने उसकी पहचान नीतू के तौर पर कर ली।

वहीं पुलिस ने बिना डीएनए सैंपल मैच कराए शव दे दिया। उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। हालांकि, पुलिस की टीम मामले की जांच करती रही, ताकि घटना के पीछे की साजिश पता चल सके। पुलिस को पता चला कि नीतू एटा के एक शख्स पूरण के साथ रह रही थी। तब पुलिस को मालूम चला कि नीतू वहां से 5 अप्रैल को चली गई। इसके बाद पुलिस को नीतू का पता चला। नीतू 2 मई को परिवार वालों के पास पहुंची। अब पुलिस उस महिला की पहचान सामने लाने की कोशिश कर रही है जिसकी डेड बॉडी का दाह संस्कार कर दिया गया था।

Related posts

नागरिकता कानून में संशोधन का मकसद था अर्थव्यवस्था व बेरोजगारी से ध्यान हटाना: अखिलेश यादव

Trinath Mishra

कैबिनेट विस्तार से पहले बैठकों का दौर शुरु, अमित शाह ने भागवत से की बात

Pradeep sharma

आखिरकार क्यों शेख हसीना के लिए ही मोदी ने तोड़ा प्रोटोकोल?

kumari ashu