featured देश राज्य

MP के लिए कुछ नहीं किया लेकिन दिग्विजय दिल्ली से एक आइटम जरूर लेकर आ गए: बीजेपी सांसद

DIGVIJAY SINGH MP के लिए कुछ नहीं किया लेकिन दिग्विजय दिल्ली से एक आइटम जरूर लेकर आ गए: बीजेपी सांसद

नई दिल्ली। बीजेपी के सांसद मनोहर ऊंटवाल कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह पर निशाना साधने के चक्कर में कुछ ऐसा बोल गए जिसके लिए उन्हें बाद में सफाई देनी पड़ी। बीजेपी सांसद मनोहर ऊंटवाल ने नर्मदा यात्रा में हिस्सा लेने पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर उनकी पत्नी को लेकर न सिर्फ विवादित बयान दिया है, बल्कि यह अपमानजनक भी है। मध्य प्रदेश के देवास से सांसद मनोहर ऊंटवाल ने बीते गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि ‘दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया लेकिन दिल्ली से एक आइटम जरूर लेकर आ गए। नर्मदा यात्रा पर निकल गए। अभी कह रहे हैं कि साधुओं को लाल बत्ती दे दी, उनसे इनको तकलीफ हो रही है।

DIGVIJAY SINGH MP के लिए कुछ नहीं किया लेकिन दिग्विजय दिल्ली से एक आइटम जरूर लेकर आ गए: बीजेपी सांसद

बता दें कि जब उनको लगा कि उनके बयान पर विवद बढ़ रहा है तो वो इस पर सफाई देने लगे। उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि मैं दिग्विजय सिंह का बहुत सम्मान करता हूं। मेरे बयान को कोई और ही रूप देकर पेश किया गया है। मैंने कुछ भी उनकी पत्नी के बारे में नहीं कहा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने जिले के बरमान घाट पर अपनी लगभग 3,300 किलोमीटर लंबी नर्मदा परिक्रमा यात्रा 9 अप्रैल को पूरी की।

वहीं दिग्विजय ने अपनी पत्नी अमृता राय के साथ इसी बरमान घाट से पिछले साल 30 सितंबर को नर्मदा पूजन के बाद यह परिक्रमा शुरू की थी। इस यात्रा में पूर्व सांसद रामेश्वर नीखरा और नारायण सिंह अमलाबे सहित उनके कई समर्थक नर्मदा नदी के दोनों किनारे करीब 3,300 किलोमीटर की पदयात्रा करने के बाद 9 अप्रैल को बरमान घाट पर पहुंचे।

Related posts

बंगाल डेंगू संक्रमण शमन के मामले में रहा पीछे

Rani Naqvi

Harak Singh Rawat Live Update: उत्तराखंड में बनेगी कांग्रेस की सरकार, हरक सिंह रावत ने कहा ‘कांग्रेस के लिए करूंगा काम’

Neetu Rajbhar

Jewar Airport Live: भारत माता की जय घोष के साथ पीएम मोदी ने किया जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास

Neetu Rajbhar