Breaking News featured देश

इंद्राणी को अस्पताल ने किया डिसचार्ज, ड्रग्स के ओवरडोज के कारण हो गई थी बेहोश

30 इंद्राणी को अस्पताल ने किया डिसचार्ज, ड्रग्स के ओवरडोज के कारण हो गई थी बेहोश

मुंबई। शीना बोरा मर्डर केस के आरोप में जेल की हवा खा रही इंद्रीणी मुखर्जी की हालत में सुधार आ रहा है। दरअसल इंद्राणी ने शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था क्योंकि इंद्राणी ड्रग ओवरडोज के कारण बीमार हो गई थी। लेकिन अब उनकी हालत सुधर चुकी है और उन्हें अस्पताल से डिसचार्ज कर दिया गया है। वहीं, महाराष्ट्र के जेल विभाग ने इस मामले में विस्तृत जांच के आदेश दिए थे।30 इंद्राणी को अस्पताल ने किया डिसचार्ज, ड्रग्स के ओवरडोज के कारण हो गई थी बेहोश

बता दें कि इंद्राणी बीते शुक्रवार की रात दक्षिण मुंबई की भायखला जेल में बेहोशी की हालत में पाई गई थी, जिसके बाद उसे जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अतिरिक्त महानिदेशक (जेल) भूषण कुमार उपाध्याय ने इस मामले में विस्तृत जांच के आदेश दिए थे, जिसमें खुलासा हुआ है कि ड्रग ओवरडोज की वजह से ही इंद्राणी जेल के अंदर बीमार हुई।
जेजे अस्पताल के डीन सुधीर नंदनकर ने भी कहा था कि प्रारंभिक जांच में मामला ड्रग ओवरडोज का लगता है।

मेडिकल रिपोर्ट में सामने आया है कि इंद्राणी ने अम्लोडाइपिन, एस्पिरिन और अमित्रिप्टिलाइन ड्रग्स लिया था। इसके बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी थी। उसे बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया था, जहां से आज उसे छुट्टी दे दी गई। शीना बोरा मर्डर केस की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी आईएनएक्स मीडिया केस के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में भी आरोपी हैं। वह 24 अप्रैल 2012 को अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या करने के आरोप में जेल में बंद हैं। उनके पति और मीडिया व्यापारी पीटर मुखर्जी भी इस केस में जेल में बंद हैं।

Related posts

अयोध्या में भूमि पूजन के दौरान भीड़ ना होने देने की तैयारी में जुटी यूपी सरकार

Rani Naqvi

शहीद सीताराम की पत्नी ने कहा, ‘पति की मौत के लिए मोदी जिम्मेदार’

rituraj

राहुल गांधी ने एच1-बी मामले पर प्रधानमंत्री को घेरा कहा भारत के पास कमजोर प्रधानमंत्री

Srishti vishwakarma