Breaking News featured देश

दलितों के तनाव पर बोले शाह, बीजेपी सरकार हमेशा दलित के साथ खड़ी है

1502506887 दलितों के तनाव पर बोले शाह, बीजेपी सरकार हमेशा दलित के साथ खड़ी है

नई दिल्ली। एससी-एसटी एक्ट में बदलाव के बाद भड़के तनाव को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने दलित सांसदों से मुलाकात की थी और बीजेपी दलितों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। शाह ने कहा कि हम दलितों की जिंदगी बदलने की कोशिश कर रहे हैं। हम बाबा साहेब के सपनों को साकार करेंगे। शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये पार्टी पीएम मोदी के डीएनए का मजाक उड़ा रही है। 1502506887 दलितों के तनाव पर बोले शाह, बीजेपी सरकार हमेशा दलित के साथ खड़ी है

उन्होंने कहा कि की ये वही कांग्रेस है, जिसने अंबेडकर को दो बार हरवाया और उनकी तस्वीर को सेंट्रल हाल में नहीं रखने दिया। शाह ने कहा कि कांग्रेस ने बाबा साहेब के भारत रत्न देने से भी इनकार किया। पूरा भारत कांग्रेस की नकारात्मक राजनीति को देख रहा है।

गौरतलब है कि भारत बंद के समर्थन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट कर समर्थकों को सलाम करने की बात कही थी। राहुल ने लिखा था कि दलितों को भारतीय समाज के सबसे निचले पायदान पर रखना आरएसएस भाजपा के डीएनए में है। जो इस सोच को चुनौती देता है उसे वे हिंसा से दबाते हैं। हजारों दलित भाई-बहन सड़कों पर उतरकर मोदी सरकार से अपने अधिकारों की रक्षा की मांग कर रहे हैं। हम उनको सलाम करते हैं।

Related posts

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले अमित शाह, ‘मोदी सरकार ने 3 साल में बड़ा अच्छा काम किया’

Pradeep sharma

हिमाचल रण: कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी, छोटे किसानों को फ्री दिया जाएगा कर्ज

Pradeep sharma

पुलिस ने 3 हिजबुल आतंकवादी को गिरफ्तार कर चार आतंकी घटनाओं का किया पर्दाफास

Trinath Mishra