Breaking News featured देश राज्य

”AAP” विधायकों की जमानत याचिका खारिज, संजय बोले दिल्ली सरकार को गिराने की साजिश

full26651 ''AAP'' विधायकों की जमानत याचिका खारिज, संजय बोले दिल्ली सरकार को गिराने की साजिश

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ सत्ताधारी पार्टी के विधायको द्वारा मारपीट और उनके बाद उनकी गिरफ्तारी को लेकर राजनीति तेज हो गई। पक्ष-विपक्ष एक दूसरे पर जमकर प्रहार कर रहे हैं। इसी बीच ओखला से पार्टी विधायक अमानतुल्ला खान और देवली से विधायक प्रकाश जारवाल की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। कोर्ट द्वारा दोनों विधायकों की याचिका को खारिज करने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसाद संजय सिंह ने केंद्र सरकार पर दिल्ली की सरकार गिराने का आरोप लगाया है। एक प्रेस वार्ता के दौरान संजय ने दिल्ली पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम के सलाहाकर वीके जैन पर दबाव डालकर बयान बदलवाया गया है।full26651 ''AAP'' विधायकों की जमानत याचिका खारिज, संजय बोले दिल्ली सरकार को गिराने की साजिश

संजय सिंह ने कहा कि पुलिस ने जैन का बयान जबरन बदलवाया है और वीके जैन की तरफ से दिया गया उनका पहला बयान दूसरे बयान से अलग है। सांसद ने कहा कि वीके जैन ने अपने बयान में कहा था कि उन्होंने वहां मारपीट नहीं देखी है  क्योंकि वे उस समय वॉशरुम गए हुए थे, लेकिन दिल्ली पुलिस और सीबीआई ने आज उनपर दबाव बनाकर बयान पलटवा दिया है इसलिए इस बयान को नहीं माना जाना चाहिए क्योंकि बुजुर्ग इंसान पर दबाव बनाना ज्यादा कठिन काम नहीं है। संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली में आप पार्टी की सरकार की छवि धूमिल करने और उसे गिराने की साजिश रची जा रही है।

आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष और संजय सिंह ने मांग की कि दिल्ली पुलिस मुख्यमंत्री आवास की सीसीटीवी की जांच करें क्योंकि आरोप लग रहे हैं कि सीसीटीवी के साथ छेड़छाड़ की गई है। वहीं जब पार्टी के दोनों प्रवक्ताओं से पूछा गया कि मीटिंग में छह पूर्व विधायक क्यों मौजूद थे तो इस पर आशुतोष ने कहा कि ये लोकतंत्र है और यहां पर सभी को अपना मत रखने का अधिकार है और इसमें कुछ बी गलत नहीं हुआ है। गौरतलब है कि आप पार्टी के दोनों विधायकों अमानतुल्ला खान और प्रकाश जारवाल की जमानत अर्जी को तीस हजारी कोर्ट ने ठुकरा दिया है और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत के लिए भेज दिया, हालांकि जमानत याचिका पर सुनवाई शुक्रवार को भी जारी रहेगी।

Related posts

उत्तराखंड विधानसभा में 28 घंटे 22 मिनट चली मानसून सत्र की कार्यवाही

Rani Naqvi

MCD में AAP सरकार बनी तो खत्म हो जाएंगे हाउस टैक्सः केजरीवाल

Rahul srivastava

चाय का ऑनलाइन भुगतान मंत्री जी को पड़ा भारी

Rahul srivastava