Breaking News featured देश

स्वामी ने राहुल पर किया वार, कहा यूरोप में नाइट क्लब के बारे में अधिक ज्ञान

swamy स्वामी ने राहुल पर किया वार, कहा यूरोप में नाइट क्लब के बारे में अधिक ज्ञान

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की देवरिया टू दिल्ली 2500 किलोमीटर की लंबी यात्रा पर भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने तीखी टिप्पणी की है। स्वामी ने राहुल पर हमला बोलते हुए कहा कि भारत में किसानों की हालत की तुलना की अपेक्षा कांग्रेस उपाध्यक्ष को यूरोप में नाइट क्लब के बारे में अधिक ज्ञान है।

swamy

इसके साथ ही सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मीडिया को राहुल गांधी के बारे में ज्यादा परेशान नहीं होना चाहिए क्योंकि वो राजनीति को लेकर गंभीर नहीं है। उन्होंने कहा, राहुल गांधी को किसानों की समस्याओं के बारे में पता नहीं है। उन्हें सिर्फ इतना पता है कि यूरोप में खासतौर पर फ्रांस और लंदन में नाइट क्लब कहां है। वो ज्यादातर वहां पर जाते हैं और समय पर प्लेन लेते है और पदयात्रा शुरु करते हैं और फिर वापस चले जाते है।

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने आज देवरिया से दिल्ली तक की महायात्रा शुरू कर दी है। कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी की इय महायात्रा में किसानों को खाट पर बैठाया गया और चर्चा की गई। बता दें कि राहुल की इस किसान यात्रा में लोगों की काफी भीड़ उमड़ी और रैली खत्म होते ही लोगों में खटिया को लूटने की होड़ लग गई।

Related posts

शीतकाल के लिए बंद हुए केदारनाथ के कपाट, श्रद्धालु उखीमठ के ओंकारेश्वर मंदिर में करेंगे दर्शन

Rani Naqvi

रिस्पा नदी के मुद्दे पर सीएम ने की अधिकारियों के साथ बैठक

lucknow bureua

कर्नाटक में बिना बहुमत वाली सरकार बनी है, ये संविधान की हत्या है- राहुल गांधी

rituraj