featured देश मनोरंजन

पद्मावत को जगह देने के लिए अक्षय ने टाली पैडमैन की रिलीज डेट

akki 1 पद्मावत को जगह देने के लिए अक्षय ने टाली पैडमैन की रिलीज डेट

नई दिल्ली। अभी तक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत का विवाद टला नहीं है, लेकिन बॉलीविड भी भंसाली और फिल्म के पूरे समर्थन में है। एक तरफ फिल्म को विरोध की चिंता थी वहीं पैडमैन के साथ फिल्म की टक्कर और मुसीबतें बढ़ा रही थीं।

 

akki 1 पद्मावत को जगह देने के लिए अक्षय ने टाली पैडमैन की रिलीज डेट

अक्षय की पैडमैन भी काफी खास फिल्मन है और ये 25 जनवरी को ही रिलीज ह रही थी, लेकिन एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बाढ़े दी।अब पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज होगी।अक्षय के इस फैससे से पद्मानत की पूरी स्टार कास्ट बहुत खुश है।

बता दें कि दोनों बड़ी फिल्में हैं और अगर एक साथ रिलीज होती हैं तो दोनों को ही फिल्म का नुकसान उठाना पड़ेगा। गणतंत्र दिवस की छुट्टी से दर्शक इक्ट्ठा तो होंगे, लेकिन बंट जाएंगे। पद्मावत पर ऐसी ही बहुत ज्यादा बवाल हो रहा है।ऐसे में इस फिल्म को जगह देने के लिए अक्षय ने अपनी फिल्म पिछे कर ली है।

अक्षय कुमार ने संजय लीला भंसाली के साथ एक साझा प्रेस कांफ्रेंस करके ऐसी सारी चिंताओं को ख़त्म कर दिया। अक्षय ने एलान कर दिया कि पद्मावत को स्पेस देने की ख़ातिर वो अपनी फ़िल्म को 9 फरवरी को रिलीज़ करेंगे। अक्षय ने बताया था कि भंसाली ने उनसे इसके लिए अनुरोध किया था।पूरी स्टार कास्ट ने अक्षय का धन्यवाद किया है।

Related posts

25 जून साल 1975, भारत के लोकतंत्र के इतिहास का काला दिन

Pradeep sharma

उत्तराखंड में 19 और लोगों में कोरोना की पुष्टि, आंकड़े जानकर हो जाएंगे हैरान

Rani Naqvi

29 जनवरी 2022 का राशिफल: शनिवार का दिन आपके लिए है खास, जानें आज का राशिफल

Rahul