Breaking News featured मनोरंजन राजस्थान राज्य

काला हिरण शिकार मामला: जोधपुर कोर्ट पहुंचे सलमान, सुनवाई के दौरान हुए भावुक

salman काला हिरण शिकार मामला: जोधपुर कोर्ट पहुंचे सलमान, सुनवाई के दौरान हुए भावुक

जोधपुर। साल 2000 में हम आपके हैं कौन फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान को काले हिरण के शिकार मामले से राहत नहीं मिल पा रही है। इसी को लेकर काला हिरण शिकार मामले में इन दिनों चल रही अंतिम बहस के दौरान बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अदालत पहुंच गए और 40 मिनट तक अदालत के अंदर रहे। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट जोधपुर ग्रामीण की अदालत में अभिनेता सलमान खान और अन्य के खिलाफ बहुचर्चित कांकणी हिरण शिकार मामले में अंतिम बहस चल रही है। बता दें कि सलमान खान चार्टर प्लेन से अपने निजी दौरे पर जोधपुर पहुंचे और पहले अदालत की ओर रुख किया। हालांकि अदालत ने उन्हें तलब नहीं किया था। salman काला हिरण शिकार मामला: जोधपुर कोर्ट पहुंचे सलमान, सुनवाई के दौरान हुए भावुक

मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान के सीजेएम कोर्ट पहुंचने पर आज यहां भारी पुलिस बल तैनात रहा। लोग भी यहां केवल उनकी एक झलक देखने के लिए लालायित रहे। बताया जा रहा है कि कार्रवाई के दौरान सलमान खान भावुक भी हो गए। गौरतलब है कि इस मामले में सलमान खान के अलावा सैफ अली खान, नीलम, तब्बू और सोनाली बेन्द्रे पर भी शिकार करने का आरोप है। हालांकि, इस दौरान कई बार तो पुलिसकर्मियों को लोगों को खदेड़ना भी पड़ा।

पुलिस सुरक्षा​कर्मियों के साथ सलमान कोर्ट में दाखिल हुए। यहां सलमान ने किसी से कोई बात नहीं की। गाड़ी से सीधे उतरकर वे कोर्ट में ही दाखिल हुए। जानकरों के अनुसार आरोपी को हर सुनवाई में अदालत में उपस्थित होना होता है, लेकिन वकील बचाव में आरोपी की हाजिरी माफी प्रार्थना पत्र लगाते रहते हैं। यदि आरोपी सुनवाई के दौरान संबंधित क्षेत्र में हो, तो हाजिरी माफी नहीं मानी जाती है। एेसे में आरोपी के लिए सुनवाई के दौरान अदालत में उपस्थिति ही एकमात्र विकल्प होता है।

Related posts

फिर बढ़ी भारत-पाकिस्तान में तल्खी, प्रसारित नहीं हुआ राजनाथ का भाषण

bharatkhabar

शादी की अंगूठी के बिना दिखी किम कर्दशियां

bharatkhabar

योगी सरकार ने रद्द किया 46 मदरसों का अनुदान, मानक रूप से सही नहीं मदरसे

Rani Naqvi