Breaking News featured राज्य

सूरत की सड़क पर लगा ये पोस्टर, राहुल गांधी कोे बताया गया बेहरूपिया…

rahul gandhi 5 सूरत की सड़क पर लगा ये पोस्टर, राहुल गांधी कोे बताया गया बेहरूपिया...

सूरत। गुजरात में विधानसभा चुनावों का ऐलान होते ही कांग्रेस और बीजेपी ने एक दूसरे पर हमला बोलने का सिलसिला जो शुरू किया है , वो बढ़ता ही जा रहा है। गुजरात चुनावों के चलते राहुल गांधी जहां तीन दिन के गुजरात दौरे पर है, तो वहीं बीजेपी गुजरात में उनकी जड़े काट रही है। गुजरात में राहुल गांधी का जमकर विरोध किया जा रहा है। इसी बीच सूरत के रिंग रोड़ इलाके में स्थित डॉक्टर बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा के पास एक अलग ही नजारा देखने को मिल रहा है।

rahul gandhi 5 सूरत की सड़क पर लगा ये पोस्टर, राहुल गांधी कोे बताया गया बेहरूपिया...

यहां लगे एक पोस्टर पर राहुल गांधी को बेहरूपिया बताकर उनकी आलोचलना की गई है। हालांकि इस पोस्टर को किसने लगाया है ये नहीं पता चल पाया है, लेकिन इसका पूरा शक बीजेपी पर जा रहा है। इस पोस्टर में राहुल गांधी को बेहरूपिया बताते हुए लिखा गया है कि इस इंसान से गुजरात के छह करोड़ गुजराती जरा सावधान रहे, क्योंकि ये बेहरूपिया है। इस पोस्टर में राहुल को मुस्लिम धर्म की टोपी पहनाई गई है और साथ ही एक युवक को साइकल पर दिखाया गया है। जिसने एक कुत्ते को आगे बिठाया हुआ है।

इस फोटो से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि साइकल पर बैठा शख्स अखिलेश यादव है और आगे बैठे कुत्ते को राहुल गांधी से कंपेयर किया गया है। इस  पोस्टर पर लिखा गया है कि ये सरदार पटेल का गुजरात है, इटली का पिज्जा नहीं हैं, जिसके आठ टुकड़े हो जाएंगे। गुजरात में बेरोजगारी को लेकर उठाए गए राहुल गांधी के सवाल के जवाब में इस पोस्टर में लिखा है कि शायद राहुल गांधी को नहीं पता कि बाहरी राज्यों के कितने लोगों को गुजरात ने रोजगार दिया है।

Related posts

कैबिनेट ने डाक और तार विभाग भवन निर्माण सेवा समूह-ए काडर की समीक्षा को मंजूरी दी

Trinath Mishra

हिंदू एकता महाकुंभ में मोहन भागवत ने लोगों को दिलाया संकल्प, कहा- किसी हिंदू को धर्म से विमुख न होने दें

Saurabh

3015 करोड़ का अनुपूरक बजट शीतकालीन सत्र में हुआ पेश, चर्चा के दौरान हंगामें के आसार

Breaking News