featured देश राज्य

चेन्नई में भारी बारिश ने मचाया बवाल, घंटों सड़कों पर फंसे रहे लोग

chennai rain

चेन्नई। तमिलनाडु में हो रही लगातार भारी बारिश की वजह से राजधानी चेन्नई के सभी स्कूल और कॉलेज बंद कर दिए गए हैं। साथ ही सरकार ने बारिश की वजह से आईटी कंपनियों को भी सलाह दी है कि जब तक बारिश कम नहीं होती वो कामकाज को बंद रखे। मौसम विभाग ने तमिलनाडु को भारी बारिश की चेतावनी पहले ही दे दी थी। हालांकि ये भी कहा था कि हालात घबराने वाले नहीं हैं। नेशनल डिज़ास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी (NDMA) ने बीते गुरुवार रात को बारिश के दौरान बरती जाने वाली सावधानियां और सुझाव जारी किए थे।

chennai rain
chennai rain

बता दें कि बीते गुरूवार को लगातार पांच घंटे से ज्यादा हुई बारिश के कारण चेन्नई के कई हिस्सों में भारी जलभराव देखने को मिला। वहीं बारिश का असर ट्राफिक पर भी देखने को मिला बारिश की वजह से ट्रेफिक धीमा रहा। जिसकी वजह से लोग घंटों सड़को पर फंसे रहे। क्योंकि पानी उनके पहियों से उपर आ गया था।

वहीं मरीना बीच पर भी सड़के नदी में तबदील होती दिखी और गाड़ियों को गहरे पानी में जाते देखा गया। वही ज्यादातर सिटी बसे भी सड़कों से दूर रही। जो लोग शाम के वक्त अपने काम पर से घर लौट रहे थे उन्हें भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। बता दें कि बीते गुरुवार सुबह 8:30 बजे से शुक्रवार 1:30 बजे तक नंगमबक्कम इलाके में 15 सेंटीमीटर बारिश हुई है। कॉरपोरेशन के कमिश्नर डॉ डी कार्तिकेयन ने कहना है कि लोगों को घबराने की ज़रूरत नहीं हैं। समुद्र के निकटवर्ती इलाकों में काफी बारिश हुई है। बारिश के बंद होने पर यह सारा पानी उतर जाएगा। यह पानी बकिंघम नहर और कूम नदी में चला जाएगा।

Related posts

फिल्म धड़क के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी ने किया डांस, लोग हुए बेकाबू

mohini kushwaha

शादी के बाद दीपिका का पहला लुक आया सामने रेड करल की साड़ी में आई नजर

Rani Naqvi