featured Breaking News देश राज्य

होटल में युवक-युवती ने की सुसाइड, सुसाइड नोट में मां से मांगी माफी

rajasthan

दिल्ली के राजौरी गार्डन के एक होटल से युवक और युवती का खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। यहां होटल डीलक्स के कमरा नंबर 211 में एक युवक और युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। शवों के पास से पुलिस को एक सुसाइन नोट भी बरामद हुआ है। यह नोट मलयालम भाषा में लिखा गया है। दोनों ही मृतक केरल के रहने वाले थे।

rajasthan

शनिवार शाम को शाम साढ़े पांच बजे के करीब पुलिस को सूचना दी गई की होटल का 211 नंबर रूम नहीं खुल रहा है। ऐसे में मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ा तो अंदर दो शव बेड पर थे। दोनों एक दूसरे के गले लगे हुए थे। पुलिस ने तत्काल लाश को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने जब शवों को देखा तो दोनों के मुंब पर टेप लगी हुई थी। वही मलयालम भाषा में लिखे गए सुसाइन नोट में आने और नहीं जीने की बात लिखी गई है। सुसाइड नोट में युवक ने अपनी मां से माफी भी मांगी है।

जानकारी है कि दोनों 20 अक्टूबर को होटल में आए थे। कुछ देर बाद इन्होंने खाना ऑर्डर किया था। माना जा रहा है मृतकों ने खाने में जहरीला पदार्थ मिलाया और उसे खाकर खुदकुशी कर ली। वही काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो होटल वालों को शव हुआ और पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और दोनों के शव को कब्जे में लिया। फिलहाल पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है।

Related posts

फरहान अख्तर ने गर्लफ्रेंड श‍िबानी दांडेकर की क्लिक की फोटो, अब हो रही वायरल

Samar Khan

बिहारः विधायक ने बैंक मैनेजर को जड़ा थप्पड़

bharatkhabar

आखिरी टेस्ट मैंच के तीसरे दिन का खेल खत्म, इग्लैंड ने दो विकेट गंवाकर बनाये 114 रन

mahesh yadav