featured Breaking News देश राज्य

गुजरात संग्राम: ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर ने मिलाया कांग्रेस से हाथ, हार्दिक पटेल ने रखी शर्तें

alpesh गुजरात संग्राम: ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर ने मिलाया कांग्रेस से हाथ, हार्दिक पटेल ने रखी शर्तें

गुजरात में इन दिनों चुनावी मौसम काफी गरम हो रखा है। कांग्रेस की तरफ से आए दिन नए नए चुनावी दांव खेले जा रहे हैं। जिसके बाद अब कांग्रेस को ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर का साथ मिल गया है। शनिवार को अल्पेश ठाकोर ने कांग्रेस के साथ हाथ मिलाने की घोषणा कर दी। दलित नेता जिग्रेश मेवानी की तरफ से पहले ही कहा जा चुका है कि वह किसी भी तरह से बीजेपी का हराना चाहते हैं।

alpesh गुजरात संग्राम: ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर ने मिलाया कांग्रेस से हाथ, हार्दिक पटेल ने रखी शर्तें
alpesh

जिग्रेश मेवानी का कहना है कि बीजेपी संविधन विरोधी पार्टी है और किसी भी कीमत पर गुजरात की सत्ता से बीजेपी को हटाना ही उनका मकसद है। उन्होंने साफ किया कि 2017 और 2019 में बीजेपी को सत्ता से हटाना ही उनका मकसद है। दूसरी तरफ पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की तरफ से कांग्रेस के हाथ मिलाने पर कुछ शर्ते सामने रखी गई है। लेकिन हार्दिक पटेल के दो सहयोगी नेता बीजेपी में शामिल हो गए हैं। हार्दिक पटेल का कहना है कि कुछ शर्ते अगर कांग्रेस मान लेती है तो वह कांग्रेस के साथ जाने के लिए तैयार हैं।

हार्दिक पटेल ने कहा कि कांग्रेस को यह बताना होगा कि पाटीदार आरक्षण को कैसे पूरा करेगी। आपको बता दें कि गुजरात में 54 फीसद आबादी पिछड़ा वर्ग की है। ऐसे में अल्पेश ठाकोर की समर्थन मिलने कांग्रेस पिछड़ा वर्ग की आबादी कि रिझाने का काम कर सकती है। कांग्रेस इस बार सत्ता में आने के लिए कई प्रयास कर रही है। अल्पेश ठाकोर के बारे में बताया जाए तो उन्हें ओबीसी वर्ग का अच्छा समर्थन मिलता है।

Related posts

Govardhan: गोवर्धन पहुंचे सांसद महंत बालक नाथ बोले, कहा- विजय दास की आत्मदाह के जिम्मेदार खनन माफिया और सरकार

Rahul

राहुल बोले : आरएसएस को लेकर शब्दों पर कायम, लड़ना कभी नहीं छोड़ेंगे

shipra saxena

स्टेचू ऑफ़ लिबर्टी के दोगुने आकार का क्षुद्रग्रह धरती के पास से गुजरेगा

Samar Khan