featured Breaking News देश राज्य

कार पार्किंग में नहीं खड़ी थी सीएम की गाड़ी- दिल्ली पुलिस

kejriwal 1 कार पार्किंग में नहीं खड़ी थी सीएम की गाड़ी- दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली। इन दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गाड़ी मीडिया की सुर्खियों में अपनी जगह बना रही है। हालांकि पुलिस ने गाड़ी को बरामद कर लिया गया है। लेकिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गाड़ी चोरी होने के बाद पुलिस पर कई गंभीर आरोप लग रहे हैं। लेकिन इस सब के बीच दिल्ली पुलिस की तरफ से एक बयान सामने आया है।

kejriwal 1 कार पार्किंग में नहीं खड़ी थी सीएम की गाड़ी- दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस के मुताबिक जिस वक्त गाड़ी चोरी हुई थी वह पार्किंग एरिया में नहीं खड़ी हुई थी और यहां तक की गाड़ी में सुरक्षा के लिहाज से कोई लॉक भी नहीं लगा हुआ था। यह सब कुछ दिल्ली पुलिस प्रवक्ता मधुर वर्मा ने बताया है। उन्होंने कहा कि आप कार्यकर्ता वंदाना सिंह ने 12 अक्टूबर को दिल्ली सचिवालय गेट नंबर 6 के पास गाड़ी को पार्क किया था। गाड़ी के सचिवालय से 200 मीटर करीब की दूरी पर खड़ी कर रखी थी।

पुलिस ने कहा कि पुलिस की अपील रहती है कि गाड़ी को पार्किंग एरिया में पूरी सुरक्षा के साथ खड़ी की जाए। दिल्ली पुलिस को गाड़ी चोरी होने की सूचना दोपहर करीब 3 बजे मिली थी। केजरीवाल की कार को गाजियाबाद पुलिस ने बरामद किया है। सीएम की कार मोहननगर से मिली। बता दें कि चोर ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल की ही कार पर हाथ साफ कर दिया। इतना ही नहीं चोर ने कार को दिल्ली सचिवालय के बाहर से चोरी की थी। चौंकाने वाली बात ये थी कि चोर दिनदहाड़े ही कार को ले उड़ा और सुरक्षा के सारे इंतजाम धरे रह गए हैं। चोरी की ये वारदात दोपहर में हुई है। चोरी की रिपोर्ट आईपी स्टेट थाने में दर्ज कराई गई थी।

Related posts

यूपी को जल्द मिलेगा नया डीजीपी, इन दो नामों पर चर्चा सबसे तेज

Shailendra Singh

लैंडिंग के वक्त यात्री ने फ्लाइट में मचाया बवाल

Pradeep sharma

Women’s Day 2021: बरेली का एयरपोर्ट आज से शुरू, महिला क्रू ही करेंगी फ्लाइट का संचालन

sushil kumar