featured Breaking News देश राज्य

खुलासा: हिंसा फैलाने के लिए हनीप्रीत ने दिए थे 1.25 करोड़ रुपए

honeypreet 3 खुलासा: हिंसा फैलाने के लिए हनीप्रीत ने दिए थे 1.25 करोड़ रुपए

पंचकूला। हनीप्रीत के पकड़े जाने के बाद उससे लगातार पूछताछ की जा रही है। माना जा रहा है कि पूछताछ के दौरान हनीप्रीत कई राजों पर पर पर्दा उठा सकती है। लेकिन हिंसा को लेकर एक बड़ा खुलासा किया गया है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि पंचकूला में हिंसा फैलाने के लिए हनीप्रीत ने 1.25 करोड़ रुपए दिए थे।

honeypreet 3 खुलासा: हिंसा फैलाने के लिए हनीप्रीत ने दिए थे 1.25 करोड़ रुपए
honeypreet

सूत्रों के हवाले से खबर है कि डेरा चर्चा घर के इंचार्ज चमकौर सिंह को 17 अगस्त डेरे में मीटिंग के बाद हनीप्रीत ने करोड़ों रुपए दिए थे। खबर यह भी है कि पुलिस ने इस मामले में 45 सदस्सीय मैनेजमेंट कमेटी को नोटिस भेजा है और पूछताछ के लिए तलब किया है। आशंका जताई जा रही है कि इन 45 लोगों की हिंसा में अहम भूमिका है। बता दें कि राम रहीम को साध्वियों के यौन शोषण मामले में आरोपी पाए जाने के बाद पंचकूला में हिंसा फैल गई थी। 25 अगस्त को मची हिंसा में 30 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी।

हिंसा सिर्फ पंचकूला में ही नहीं हुई थी बल्कि कई जगह इसकी आग फैल गई थी। हिंसा करने वाले लोगों ने इतनी आगजनी मचाई थी कि इसमे कई सारी गाड़ियों को फूंक दिया था। वही हनीप्रीत को पकड़ने के बाद लगातार उससे पूछताछ की जा रही है। माना जा रहा है कि हनीप्रीत की पूछताछ में कई सारे राजों पर से पर्दा उठाया जा सकता है और कुछ हैरान करने वाला मामला सामने आ सकता है।

Related posts

गडकरी ने RBI पर साधा निशाना, कहा इन्फ्रास्ट्रक्चर प्रॉजेक्ट्स के लिए बैंक नहीं दे रहे पैसा

mahesh yadav

8 मार्च 2023 का राशिफल, जानें आज का पंचांग, तिथि और राहुकाल

Rahul

अखिलेश से मुलाकात कर सकते हैं मुलायम सिंहः सूत्र

kumari ashu