featured Breaking News देश राजस्थान राज्य

ऑनर किलिंग केस: प्रेमी जोड़े की पहले हत्या फिर शवों को जलाया

honour killing ऑनर किलिंग केस: प्रेमी जोड़े की पहले हत्या फिर शवों को जलाया

अलवर। राजस्थान में अपराध का ग्राफ कम होने के नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में अलवर जिले में ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पहले एक प्रेमी जोड़े की सनसनीखेज तरीके से पहले हत्या की गई और फिर दोनों को उपलों पर डालकर जला दिया गया। लेकिन लड़के आधा जला हुआ शव कुछ वक्त के बाद बाहर आ गया जबकि लड़की पूरी तरह से जल गई।

honour killing ऑनर किलिंग केस: प्रेमी जोड़े की पहले हत्या फिर शवों को जलाया
honour killing

पूरा मामला रामगढ़ थाना की है। यहां चंडीगढ़ अहीर गांव में प्रेमी जोड़े के शवों को पेट्रोल डाल कर आग के हवाले कर दिया गया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस भी शवों की हालत देखकर हैरान रह गई। पुलिस मृतकों की शिनाख्त में जुटी हुई है। मामले में कार्रवाई के लिए डॉग स्क्वॉयड टीम को भी लगा दिया गया है। लेकिन अभी तक शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

गांव में किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए पुलिस बल को तैनात किया गया है। पुलिस को जानकारी मिली है कि सुबह 4 बजे के करीब गाड़ी में शवों को लाया गया था जिसके बाद विटोला में दोनों शवों को जला दिया गया। जिसके बाद से ही गाड़ी में सवार लोग फरार हो गए। शवों को उपलों पर पख कर पेट्रोल डाल कर जलाया गया था लेकिन इस दौरान युवक का शव बाहर आर गया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Related posts

स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के ओएसडी दफ्तर पर CBI ने की छापेमारी

shipra saxena

सावन का तीसरा सोमवार कल, ऐसे करें भोलेनाथ की पूजा, पूरी होगी मनोकामनाएं

Saurabh

Uttarakhand: मुख्यमंत्री धामी से मिले बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, उत्तराखंड के बने ब्रांड एंबेसडर

Rahul