featured Breaking News देश राज्य

राजस्थान का सिपाही गिरफ्तार, 12 साल से था राम रहीम की सुरक्षा में तैनात

ram rahim 1 राजस्थान का सिपाही गिरफ्तार, 12 साल से था राम रहीम की सुरक्षा में तैनात

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद अब पुलिस के हाथ उसके साथ रहने वाले लोगों तक जाने लग रहे हैं। अब राम रहीम की सुरक्षा करने वाला बॉडीगार्ड पुलिस की हिरासत में है। यह राजस्थान पुलिस का ही सिपाही है। यह राम रहीम की सुरक्षा में तैनात था। माना जा रहा है कि सिपाही से पूछताछ के बाद डेरे को लेकर और भी कई सारे खुलासे किए जा सकते हैं।

ram rahim 1 राजस्थान का सिपाही गिरफ्तार, 12 साल से था राम रहीम की सुरक्षा में तैनात
ram rahim

सिपाही का नाम ओम बुड़ानिया है जिसे राम रहीम की सुरक्षा में तैनात किया गया था। यह 12 सालों तक राम रहीम की सुरक्षा में तैनात था। पंचकूला क्राइम ब्रांच काफी दिनों से सिपाही पर नजर बनाए हुए थी। पंचकूला में सीबीआई कोर्ट में राम रहीम के आने के वक्त से सीबीआई सिपाही को अपने शिकंजे में लेने का विचार बना रही थी।

ओम बुड़ानिया को हनुमानगढ़ पुलिस को तलब करके बुलाया गया है। पुलिस अब बुड़ानिया से पूछताछ में जुट गई है। माना जा रहा है कि बुड़ानिया से पूछताछ के बाद डेरे और राम रहीम को लेकर कई सारे राज खुल सकता है। माना जा रहा है कि पूछताछ के दौरान हनीप्रीत के बारे में भी कई राज सामने आ सकते हैं। पुलिस लगातार हनीप्रीत की तलाश में जुटी हुई है। लेकिन अभी तक पुलिस को हनीप्रीत के बारे में कुछ जानकारी हाथ नहीं लग पाई है।

Related posts

हाईकोर्ट से भी नहीं मिली शहाबुद्दीन को राहत, उम्रकैद बरकरार

Pradeep sharma

महाराष्ट्र: सड़क दुर्घटना में 5 महिला तीर्थयात्रियों की मौत

bharatkhabar

सीएम योगी आदित्यनाथ को डाॅयल 112 के व्हाट्सऐप पर दी गई धमकी, पुलिस ने मामले की FIR दर्ज कर शुरू की जांच

Aman Sharma