featured Breaking News देश

आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच भीषण गोलाबारी, तीन आतंकी ढ़ेर

Army 1 आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच भीषण गोलाबारी, तीन आतंकी ढ़ेर

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में गुरुवार तड़के आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच भीषण गोलाबारी में तीन आतंकियों के मारे जाने की खबर है। सूत्राें से प्राप्त हो रही जानकारी के मुताबिक अनंतनाग के हसनपोरा गांव में आतंकियों के मौजूद होने की सुचना मिले जिसके बाद से सेना ने सर्च ऑपरेशन जारी कर दिया, आतंकियों ने गोलीबारी शुरु कर दी जिसके जबाबी फायरिंग में तीन आतंकी मारे गए हैं।

army
सूत्रों के हवाले से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मारे गए एक आतंकी की पहचान तौसीफ के नाम से हुई है। जांच अभियान जारी है, ऐसी भी संभावना जताई जा रही है कि छिपे आतंकवादियों में लश्कर-ए-तैयबा के डीविजनल कमांडर अबु दुजाना के भी शामिल होने की संभावना जताई जा रही है।

मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के पैतृक शहर बिजबेहरा के नजदीक स्थित अरवानी गांव में और उसके आसपास धमाकों की तेज आवाजें सुनाई दे रही हैं। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा बलों ने अरवानी गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद बुधवार देर रात इलाके को घेर लिया। उसके कुछ घंटों के बाद तड़के गोलीबारी तेज हो गई।

अधिकारी ने बताया, सुरक्षा बलों ने घेराबंदी बढ़ा दी, जिसके बाद कुछ गोलीबारी की आवाजें सुनाई दीं। लेकिन, उसके बाद गोलीबारी नहीं हुई। इसके बाद गुरुवार तड़के सूर्योदय होते ही आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। यह पूछे जाने पर कि क्या छिपे हुए आतंकवादियों में लश्कर कमांडर दुजाना भी शामिल है, अधिकारी ने कहा, जब तक अभियान पूरा नहीं होता, हम कुछ नहीं कह सकते।

Related posts

पीएम मोदी ने रखी अरब सागर में शिवाजी की प्रतिमा की नींव

shipra saxena

ट्रंप-मोदी ने फोन पर की बातचीत, जानिए किसने क्या कहा

kumari ashu

हरदोई के बिलग्राम में दो मस्जिदों में नमाज पढ़ने के लिए इकट्ठा हुए 14 नमाजियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 25 फरार

Shubham Gupta