मनोरंजन featured

सोनम कपूर की मेहंदी ड्रेस कर रही है सबको इम्प्रेस-आपने देखी क्या

03 26 सोनम कपूर की मेहंदी ड्रेस कर रही है सबको इम्प्रेस-आपने देखी क्या

नई दिल्ली। सोनम कपूर की शादी की तैयारियां खूब जोर शोर से चल रही है। आए दिन सोनम की शादी से जुड़ी कोई ना कोई खबर सामने आ रही है। इसलिए तो सोनम की शादी की हर खबर हम आप तक सबसे पहले पहुचाएंगे वो भी सोनम दी वेडिंग में। सोनम की शादी को लेकर बॉलीवुड सिलेबस भी काफी एक्साइटेंड नजर आ रहे है।

बता दे कि सोनम की शादी में बस कुल 2 दिन बचे हैं 8मई को सोनम अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है। जिसको लेकर सोनम काफी खुश है इसलिए तो सोनम अपने हर छोटी से छोटी चीज की फोटो शेयर कर रहीं है। बता दे कि सोनम ने अपने मेकअप का वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाला था जिसके बाद वो वायरल हो गया।

03 26 सोनम कपूर की मेहंदी ड्रेस कर रही है सबको इम्प्रेस-आपने देखी क्या

सोनम कपूर की मेहंदी ड्रेस कर रही है सबको इम्प्रेस

सोनम की शुरआती रस्म की अगर बात करे तो मेहंदी सेरेमनी होगी। सोनम की मेहंदी सेरेमनी के लिए सोनम के फैंस औैर बॉलीवुड सिलेबस काफी एक्साइटिड नजर आ रहे है और हर कोई जानने को उत्सुक है कि बॉलीवुड की फैशन डीबा अपनी शादी की मेहंदी सेरेमनी में क्या पहनने वाली है। तो चलिए आपको ज्यादा इंतजार न करवाते हुए बता देते हैं कि, सोनम इस फंक्शन में क्या पहनने वाली हैं।

सोनम अपनी मेहंदी पर साधारण सफेद रंग का लहंगा-चुनरी पहनने वाली हैं। जिस पर खूबसूरत डिजाइन प्रिंट किया गया है। इस लहंगे का दुपट्टा हरे रंग का है।

भारतीय परिधान ने दी डिजाइन ड्रेस को मात

यूं तो सभी चाहते हैं कि वो अपनी शादी में या किसी सेरेमनी में अच्छे से अच्छे डिजाइनर की डिजाइनर ड्रेस पहने लेकिन हमारी सोनम थोड़ा अलग है और वो अपनी शादी में कोई भी डिजाइनर ड्रेस नहीं पहनना चाहती है जी हां.. आपको बता दें कि अभी कुछ समय पहले ही अपनी शादी की ड्रेस पर बात करते हुए सोनम कपूर ने बताया था कि, ‘मैं नहीं चाहती हूं कि मैं कोई भारी डिजाइन वाली ड्रेस पहनूं। मेरा मन हैं कि मैं कोई खूबसूरत भारतीय परिधान पहनूं, जो सबको अच्छा लगे।
इतना ही नहीं सोनम अपनी शादी पर फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना के डिजाइन किए हुए कपड़े पहनेंगी। अनामिका ही सोनम की शादी की सारी ड्रेसेज तैयार करेंगी। अब ये देखना हम सब के लिए एक्साइटिंग होगा कि अपने फैशन सेंस के लिए पहचानी जाने वाली सोनम अपनी शादी पर कैसा लुक कैरी करती हैं।
सोनम कपूर की शादी को लेकर पूरा बॉलीवुड एक्साइटेड है और बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज भी सोनम के संगीत में परफॉर्म करते दिखेंगे। सोनम दी वेडिंग से जुड़ी हर जाता अपडेट हम आपको देते रहेंगे।

Related posts

शादी की अंगूठी के बिना दिखी किम कर्दशियां

bharatkhabar

कोरोना से बिगड़ते हालातों पर सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बोला हमला

sushil kumar

नोरा फतेही ने ढ़ाया सोशल मीडिया पर कहर, देखें वायरल वीडियो

Kalpana Chauhan