दुनिया

अभिनंदन वर्थमान :- पाक हिरासत में बहुत अधिक मानसिक प्रताड़ना से गुजरे

abhinandan mental tourture in pakistan अभिनंदन वर्थमान :- पाक हिरासत में बहुत अधिक मानसिक प्रताड़ना से गुजरे

विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान ने कथित तौर पर भारतीय वायु सेना के अधिकारियों से कहा है कि हालांकि जब वह अपनी हिरासत में थे, उस दौरान उन्हें पाकिस्तानियों द्वारा शारीरिक रूप से प्रताड़ित नहीं किया गया था, लेकिन उन्हें बहुत अधिक मानसिक प्रताड़ना दी गई,

IAF के पायलट अभिनंदन वर्धमान बुधवार को पाकिस्तानी F-16 फाइटर जेट के साथ एक हवाई हमले के दौरान अपने मिग 21 के नीचे गिरने के बाद 50 घंटे से अधिक समय तक पाकिस्तानी सेना की हिरासत में थे। भारतीय लड़ाकू विमानों पर हमला करने की दृष्टि से भारतीय हवाई क्षेत्र में प्रवेश करने वाले पाकिस्तानी लड़ाकू जेट विमानों के खिलाफ प्रतिक्रिया देने के लिए भारतीय लड़ाकू जेट विमानों के हमले के बाद पाकिस्तानी हवाई क्षेत्र में डॉगफाइट हुई।

abhinandan mental tourture in pakistan अभिनंदन वर्थमान :- पाक हिरासत में बहुत अधिक मानसिक प्रताड़ना से गुजरेअपने बुरी तरह से क्षतिग्रस्त मिग 21 से बाहर निकालने से पहले, विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान ने एफ -16 फाइटर जेट को नीचे गिराने में कामयाबी हासिल की थी। अभिनंदन पाकिस्तानी क्षेत्र में उतर गया था और पकड़ा गया था और शुरू में कुछ स्थानीय लोगों द्वारा पीटा गया था इससे पहले कि दो पाकिस्तानी सेना के सैनिक उसे अपनी हिरासत में ले सकते हैं।

Related posts

नेपाल की घोषणा : प्रचंड का 4 दिनी भारत दौरा गुरुवार से

bharatkhabar

चीन में सरेआम दी गई 10 लोगों को फांसी, देखने के लिए हजारों लोगों को निमंत्रण

Rani Naqvi

अफगानिस्तान के कंधार हवाई अड्डे पर हुआ हमला, सभी उड़ाने रद्द 

Rahul