वीरु की चुटकी, अफरीदी ने कहा, ‘शांतिप्रिय मुल्‍क है पाकिस्‍तान’

नई दिल्ली। भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में घुस कर आतंकियों के मारने की घटना को देश ने बड़े खुशी से स्वीकार किया। सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं का लम्बा हुजूम लगा हुआ है। अभिनेता, संगीतकार, क्रिकेटर सभी अपने अपने विचार सोशल मीडिया के माध्यम से रख रहे हैं। इसी दौरान भारत और पाक के एक क्रिकेटर के बीच खट्टे मीठे संवाद भी हुए।

shehwag

सर्जिकल ऑपरेशन के मुददे पर पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शाहीद अफरीदी ने भी ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है, उन्‍होंने पाकिस्‍तान को एक शांतिप्रिय देश बताया और मसले को बातचीत से हल करने की बात कही।

 


आपको बता दें कि इससे पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने चुटकी लेते हुए एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होेने लिखा था कि भारतीय सेना को सलाम, हमारे लड़को का प्रदर्शन अच्छा रहा है, जय हिंद।

इसके बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने लिखा पाकिस्‍तान एक शांतिप्रिय मुल्‍क है, क्‍यों हम इतना बड़ा कदम उठाए जब मसले बातचीत से हल किये जा सकते हैं। अफरीदी ने आगे लिखा, पाकिस्‍तान सभी मुल्‍कों के साथ मैत्रीपूर्ण रिश्‍ते चाहता है। एक अन्‍य ट्वीट में अफरीदी ने कहा, जब दो पड़ोसी देश आपस में लड़ते हैं तो दोनों घरों में नुकसान होता है. अफरीदी के इस ट्वीट के बाद उनकी खिचाई भी शुरू हो गयी है। भारतीय समर्थकों ने अफरीदी के इस ट्वीट पर करारा जवाब दिया है।