अक्षय का भारतीय सैनिकों के लिए संदेश

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार ने भारतीय सैनिकों को दिवाली की शुभकामना देने के साथ ही वीडियो के जरिए एक विशेष संदेश भी भेजा है। ट्विटर पर इस वीडियो को साझा करते हुए अक्षय ने कहा, “त्योहार मनाने का सबसे अच्छा तरीका अपने प्रियजनों के साथ मनाना है और हमें अपने परिवार के साथ त्योहार का जश्न मनाने का मौका आपकी (सैनिकों) वजह से मिला है। आप हमारे बारे में बिना कुछ जाने हमें प्यार करते हैं और हमारी सुरक्षा करते हैं।”

 

 

अभिनेता के मुताबिक, “मैं यह दिवाली सारे सैनिकों को समर्पित करता हूं। हम आपकी वजह से सुरक्षित हैं। यह सैनिकों को मेरा संदेश है।” अक्षय (49) ने लोगों से भी सैनिकों को विशेष दिवाली संदेश भेजने का आग्रह किया। फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ के सितारे ने लिखा, “आपकी एक शुभकामना इस दीवाली कई लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का कारण बन सकती है। अपना ‘संदेश’ सैनिकों को अभी ‘डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट माईजीओवी डॉट इन’ या नरेंद्र मोदी एप्लीकेशन के जरिए भेजें और उन लोगों को लिए इसे एक विशेष दिवाली बना दें।”

इससे पहले अभिनेता ने उड़ी हमले में शहीद हुए सौनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए एक वीडियो जारी किया था। उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों को प्रतिबंधित किए जाने के मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था, “हमें पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध के बारे में सोचने की बजाय भारतीय सैनिकों के बारे में सोचना चाहिए।”