नोटंबदी बनेगा कांग्रेस की संकल्प यात्रा का प्रमुख मुद्दा

देहरादून। सूबे में चुनावी माहौल लगातार गरम है। प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस में जुबानी जंग पूरी तरह से जारी है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय लगातार भाजपा को सूबे के विकास में रोड़ा लगाने का आरोप लगा कर जनता को गुमराह करने की बात कह रहे हैं। तो वहीं अब केन्द्र सरकार की नोटबंदी को लेकर जहां संसद से सड़क तक विपक्ष ने संग्राम छेड़ रखा है। अब सूबे में कांग्रेस भी इस मुद्दे को लेकर जनता के बीच जाने का मन बना चुकी है।

Kishor Upadhyay

नोटबंदी को लेकर जनता में हो रही परेशानी को लेकर सूबे की कांग्रेस सरकार अपनी शुरू होने वाली सतत विकास और संकल्प यात्रा में अहम मुद्दे के तौर पर इस्तेमाल करने की कवायद में जुटी है। कांग्रेस इन दिनों सूबे में भाजपा की परिवर्तन यात्रा और इस यात्रा के दौ bjp VS incरान सरकार पर हो रहे हमलों को लेकर लगातार सकते में आई कांग्रेस को नोटबंदी अब अपनी यात्रा को लेकर एक बड़ा अचूक हथियार के तौरपर मिल रही है।

इस हथियार के सहारे कांग्रेस अब जनता के बीच जाने के फिराक में है। इसकी के साथ वह जनता को अब नोटबंदी से हो रही परेशानी को जनता के मंच पर सामने लाने के लिए वह वह अपनी सतत विकास और संकल्प यात्रा के दौरान इस मुद्दे को अपना अहम मुद्दा बनायेगी।