सोशल मीडिया पर डाला भाजपा नेताओं का आपत्तिजनक पोस्टर, एक गिरफ्तार

मेरठ। प्रदेश के जिला मेरठ से दशहरे के दिन सोशलमीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालकर माहौल बिगाड़ने का प्रयास किए जाने की घटना सामने आ रही है। आपको बता दें कि भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं, पीएम मोदी सहित की तस्वीर को रावण के दस सिर का रुप देकर किसी ने बजरंग दल के जिला संयोजक की फेसबुक पर पोस्ट कर दिया साथ ही तस्वीर पर रावण जलाओं बुराई भगाओ भी लिखा गया है। इस से नाराज बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सरधना थाने का घेराव कर जमकर हंगामा काटा जिसमें पुलिस ने एक निजी स्कूल के प्रधानाचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया हैं।

meerut

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि मामला दशहरे के दिन का है, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि निजी स्कूल के प्रधानाचार्य मुदस्सिर राणा नामक व्यक्ति ने उनकी फेसबुक वॉल पर आपत्तिजनक पोस्ट डाल दी है जिससे देश के प्रधानमंत्री वह भाजपा के प्रमुख नेताओं तेे के प्रमुख नेता रामदेव आदि पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है और माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया गया है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए इस पोस्ट के जिम्मेदार मुदस्सर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है

इस विवादित पोस्ट मुद्दे पर बोलते हुए एसपी देहात मेरठ डा प्रवीन रंजन सिंह ने कहा कि स्थानीय पुलिस और साईवर सेल लगातार सोशल मीडिया पर ध्यान रखे हुए है। साथ ही उन्होन लोगों से अपील की है कि कृपया इस तरह की विवादित पोस्ट न डालें जिसकी वजह से किसी की भवनाएं आहत हों और अगर फिर भी किसी कि इन मामलों मे पाया जाता है तो उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही कह जाएगी।

rahul-gaupta  (राहुल गुप्ता, संवाददाता)