नोटबंदी से मरने वालों को शहीद का दर्जा दे सरकारः आजम खान

लखनऊ।नोटबंदी के मुद्दे पर सरकार को पहले दिन से ही विपक्षी पार्टियों ने घेरना शुरु कर दिया था, उत्तर प्रदेश में नगर विकास मंत्री आजम खान ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि नोटबंदी के बाद से देश के आम आदमी को भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है, गरीब आदमी अपने मेहनत की कमाई को जमा कराने के लिए बैंकाें मे कई दिनों से लगातार धक्के खा रहा है, मोदी सरकार ना तो इस समस्या पर ध्यान दे रही है और ना ही गरीबों को राहत।

Azam Khan

कई सारे लोगों के मारने के भी समाचार मिलते रहे हैं। ऐसे में मोदी सरकार को लाइनों में खड़े लोगों के मरने पर उन्हे शहीद का दर्जा देना चाहिए और साथ ही इन लोगों को मुआवजे के तौर पर एक करोड़ रुपए भी देना चाहिए। बता दें आजम खान ने ये बातें मुरादाबाद पुलिस लाइन में यूपी डायल 100 योजना का शुभारम्भ करने के दौरान कही।

मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए आजम खान ने कहा कि मोदी सरकार ऐसी ऐसी स्कीम लेकर आते हैं जिसमें सबसे ज्यादा मुसीबत का सामना आम आदमी को करना पड़ता है, गरीब मजदूर वर्ग दिन भर अपने सारे काम काज छोड़कर अपने मेहनत की कमाई को जमा कराने में लगा हुआ है। बादशाह उेसी स्कीमें लाकर ना जाने कैसे देश से कालाधन निकलवाने की बात करते हैं। जो लोग ऐसे में मरे हैं क्या सरकार के पास ऐसी कोई योजना है जिससेउ नकी जिंदगी वापस आ सके। मोदी सरकार से जनता अब पूरी तरह से नाराज है।