उरी हमले को लेकर मायावती ने साधा पीएम पर निशाना

गोरखपुर। उरी हमले को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि पाकिस्तान के नेताओं को गरीबी, बेरोजगारी और अ‌शिक्षा दूर करने की सलाह देने वाले पीएम मोदी को पहले अपने गिरेबान में झांककर देखना चा‌हिए कि उन्होंने खुद क्या किया ? साथ ही बसपा प्रमुख नें उन्हें देश की जनता को गुमराह करने वाला बताया।मायावती ने कहा कि पाकिस्तान मुद्दे पर प्रधानमंत्री मोदी जनता को गुमराह कर रहे हैं। देश की जनता उड़ी हमले में शहीद हुए जवानों के मुद्दे पर आक्रोशित है, इसलिए मोदी उनका ध्यान हटाने की कोशिश कर रहे हैं।

mayawati
गोरखपुर में बसपा द्वारा आयोजित सर्वजन हिताय-सर्वजन सुखाय भाईचारा सम्मेलन को संबोधित करते कहा कि प्रदेश की शांति और विकास के लिए बहन मायावती के नेतृत्व में बसपा की सरकार चाहती है। जनता ने अपना मन बना लिया है। उन्होंने बसपा के पक्ष में ब्राहमण समाज के एकजुट होने का आहवान करते हुए कहा कि पिछले उदाहरण देखें तो प्रदेश में सरकार बनाने के लिए तीस फीसद मतों की जरूरत होती है। बसपा सर्व समाज का ध्यान रखने वाली पार्टी है। जनता जानती है कि बसपा की सरकार में सबको विकास और सुरक्षा की गारंटी मिलती है।उन्होंने भाजपा एवं सपा पर जमकर हमला किया।

बता दें कि आज बसपा के एक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए मायावती ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा। सरकार पर उन्होे आरोप लगाते हुएकहा कि जो भी वादे चुनाव के दौरान किए गए थे उनमें से किसी भी वादे को पूरा करने में भाजपा की सरकार नाकाम रही है। सरकार बस उद्यागपतियों के लिए काम कर रही है, सरकार के इसी झूठ का कारण है कि भाजपा केरल, बंगाल और दिल्ली में बुरी तरह हारी है। कल जिस प्रकार से मोदी सरकार ने पाकिस्तान को सलाह दी है कि गरीबी, बेरोजगारी व अशिक्षा से लड़ें पर वो खुद ऐसा क्यों नहीं कर पा रही है?