सरकार की नोटबंदी के खिलाफ कांग्रेस ने उतारी राहुल चाय

गोरखपुर| उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक अनोखी पहल की है। मोदी की ओर से लोकसभा चुनाव में चाय पर चर्चा के नाम पर मोदी टी- स्टाल लागाई गई थी । उसी तरह अब मोदी जी की नोटबंदी से बेहाल लाइन में लगे लोगों को चाय पिलाने के लिए ‘राहुल चाय’ ऑफर की, जिसका लोगों ने जमकर लुत्फ उठाया।

rahul_chaye

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की अपील के बाद तीसरे दिन बुधवार को गोरखपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बैंकों के बाहर घंटों लाइन में लगे आम लोगों को चाय पिलाने के लिए टी स्टाल लगाया गया। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डक्टर सैयद जमाल की अगुआई में स्टाल लगाए गए।

इस स्टाल पर आने वालों को ‘राहुल गांधी चाय’ के साथ में बिस्किट भी दिए गए। जिन बर्तनों में चाय रखकर वितरित की जा रही है, उन पर राहुल गांधी की तस्वीर लगाई गई थी और चाय का नाम राहुल गांधी चाय रखा गया था।

जिलाध्यक्ष डा़ सैयद जमाल के मुताबिक, कांग्रेस कार्यकर्ता ग्रामीण क्षेत्रों में भी लोगों की मदद करेंगे। कार्यकर्ता अलग-अलग ढंग से लोगों की मदद कर भी रहे थे, लेकिन राहुल गांधी की अपील के बाद अब व्यवस्थित ढंग से मदद की जा रही है। स्टाल आगे भी लगाए जाएंगे।