भारत खबर का असरः सट्टेबाजों पर नकेल कसेगा प्रशासन

मेरठ। मेरठ जिले की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर जम के वायरल हो रही है, इस तसवीर में दिखाया गया है कि किस तरह से थाना नोचंदी पुलिस सट्टेबाजों से पैसे लेकर सट्टा चलाने के इस धंधे को बढ़ावा दे रही है। आपको याद दिला दें कि ‘भारत खबर’ ने सबसे पहले इस खबर को चलाया, खबर का असर इस कदर हुआ कि आवाज आला महकमों ते पहुंची नतीजतन एसएसपी जे रविंद्र गोड़ ने जाँच के बाद कार्यवाही के दिए आदेश दे दिए है।

6f7e6f4e-9432-46fa-bf0e-9066cdd1ff5d

गौरतलब है कि शहर में जुआरियों का हर रोज जमावड़ा लगा रहता है, कई बार लोगों ने इसकी शिकायत भी की जिसपर ना तो कोई कार्यवाई हुई और ना ही सट्टेबाजों का यह काला धंधा बंद हुआ। थाना क्षेत्र नौचंदी ग्राउंड में यह हर रोज की बात हो गई है जहां जुआरियों का झुंड दिन रात जुआ खेलता रहता है, सूत्रों के मुताबिक ड्यूटी पर मौजूद फैंटम कर्मीयों को इस बता का पता है, पर वे लोग इनको गिरफ्तार करने के बजाय इनसे रिश्वत लेते है, और इस मामले पर आंख मूंदे हुए है, जिससे सट्टेबाजों का यह खेल दिन दूना रात चौगुना फल फूल रहा है।

जब भारत खबर को इस विषय का विश्वस्त सूत्रों से पता चला तो इस खबर को प्रकाशित किया गया जिसका असर हुआ और पुलिस के आला अधिकारियों ने सट्टेबाजी के इस धंधे पर और रिश्वत लेने वाले कर्मियों पर सख्त कार्रवाई के आदेश दे दिए हैं।

rahul-gaupta (राहुल गुप्ता, संवाददाता)