गाजियाबाद में दिनदहाड़े घी व्‍यापारी से 10 लाख की लूट

गाजियाबाद: उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक घी व्‍यापारी से दिनदहाड़े लूट की वारदात सामने आई है। घटना को अंजाम देने के बाद स्‍कूटी सवार बदमाश मौके से फरार हो गए।     

यह भी पढ़ें: UP में खुले प्राइमरी स्‍कूल: सीएम योगी ने भी की बच्‍चों से बात, बांटे चॉकलेट

यह मामला जिले कविनगर थाना क्षेत्र के पॉश इलाके आरडीसी का है। यहां सोमवार को स्‍कूटी सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े घी व्‍यापारी से 10 लाख रुपए लूट लिए। घी व्‍यापारी अपने चालक के साथ एचडीएफसी बैंक की शाखा में पैसे जमा करने जा रहा था, उसी वक्‍त स्‍कूटी सवार बदमाशों ने तमंचा लगाकर पैसों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए।

एसपी ने कहा- सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही

वहीं, घटना की जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल और सीओ द्वितीय अवनीश कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने घटनास्‍थल की जांच की और कहा कि पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। जल्‍द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

HDFC बैंक में जमा करने आए रुपए

पुलिस के मुताबिक, बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र के बी ब्लाक स्थित कृष्ण मंगला की केआर फूड्स लिमिटेड में कार्यरत नितिन शर्मा आज सुबह कार में अपने चालक के साथ आरडीसी स्थित एचडीएफसी बैंक की शाखा में खाते में 10 लाख रुपए जमा कराने आए थे। रुपयों से भरा बैग लेकर कार से बाहर निकलते ही सफेद रंग की स्कूटी पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने उन्हें रास्‍ते में घेर लिया।

मास्क से चेहरा ढके बदमाशों ने नितिन की कनपटी पर तमंचा रखा और रुपये देने को कहा। असलहा देख नितिन ने बैग छोड़ दिया और बदमाश लेकर फुर्र हो गए। वहीं, एसपी सिटी प्रथम का कहना है कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में लेकर बदमाशों की पहचान की जा रही है। दोनों बदमाश जल्‍द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

पाकिस्तान के अब्दुर रसूल ने बनवाया ‘नया ताजमहल’, 400 साल बाद फिर इतिहास दोहराने की हुई कोशिश

Previous article

प्रयागराज में सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured