आजम का पीएम मोदी पर तंज, कहा मुझे पता होता तो मैं लाइन में लग जाता

लखनऊ। सूबे की सपा सरकार के कैबिनेट मंत्री पार्टी के बयानवीर नेता आजम खां ने पीएम मोदी पर एक बार फिर तंज कसते हुए कहा है कि अगर मुझे पता होता कि प्रधानमंत्री मोदी की माता जी लाइन में लगकर बैंक पैसे बदलवाने जा रही हैं तो मैं उन्होने जाने नहीं देता खुद लाइन में लगकर नोट बदलवा देता।

Azam Khan

चूकिं पीएम के नोट बंदी के फैसले को लेकर पूरे देश में दो स्वर लगातार बुलंद हो रहे हैं एक तो फैसले के स्वागत का दूसरा विरोध का जनता की परेशानी का हवाला देकर लगातार विपक्ष सरकार को निशाने पर लिए हुए है। ऐसे हालत में मंगलवार को पीएम मोदी की मां हीरा बा गांधीनगर के ओरिएंटल बैंक की शाखा में जाकर अपने 4500 रूपये को बदलवाया जिसके बाद प्रतिक्रियों को दौर शुरू हो गये। अब इस दौर की दौड़ में आजम कैसे पीछे रहते तो उन्होने भी पीएम मोदी पर तंज का तीर मार दिया।

बीते 8 नवम्बर को पीएम मोदी ने 500 और 1000 के नोट को बंद कर इसके बदले नये नोट को निकलवाया है। जिसके बाद पूरा देश बैंक में जाकर लाइनों में लगकर नोटों को बदलवा रहा है। ये कार्यक्रम लगातार जारी है मंगलवार को जब पीएम की मां हीरा बा ने नोट बदलवाये तो देश में विपक्ष ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पीएम ने पूरे देश को लाइनों में खड़ा कर दिया है।