शादियों के मौसम के कुछ इस तरह दिखें स्टाइलिश

नई दिल्ली। सर्दियों के आगाज के साथ ही शादियों का मौसम भी आ गया है।  हर कोई चाहता है कि वह भीड़ में सबसे अलग दिखे। सामने वाला आपको सबसे पहले आपके लुक से ही इम्प्रेस होता है। ऐसे में सही एक्सेसरीज के साथ नवाबी लुक आपके व्यक्तित्व में चार चांद लगा सकते हैं। आप भी इन टिप्स को ध्यान में रखकर इस बार अपने जानने वालों के बीच सबसे अलग दिख सकते हैं।

– क्लासिक नवाब जैकेट खास अवसरों पर पहने जाने के लिए हमेशा सदाबहार होती हैं। संगीत समारोह के लिए नवाब जैकेट या शादी समारोह के लिए नवाब सूट पहन सकते हैं। यह बंद गला आपके व्यक्तिव को काफी आकर्षक अंदाज देगा और यकीन मानें सबकी नजरें आप पर ही टिक जाएंगी।

– थ्री-पीस सूट सदाबहार है। इस शादी के सीजन में इसे बेफिक्र होकर पहनिए। शाही लुक के लिए ब्राइट शेड्स या गहरे रंग के सूट का चुनाव कर सकते हैं। यह शादी के रिसेप्शन समारोह के लिए शानदार रहेगा।

– शादी में आप काले रंग का टक्सीडो पहन सकते हैं। काले और नीले रंग का टक्सीडो आपके वार्डरोब में जरूर होना चाहिए। इसके साथ लेदर के काले जूते आपको परफेक्ट लुक देंगे।

-कपड़ों के साथ सही एक्सेसरीज का चुनाव करना भी जरूरी है। स्लेटी, भूरा, कॉपर जैसे रंग के ब्लेजर या सूट के साथ चटकीले रंग की टाई पहनें। क्लासिक प्रिंटेड टाई आपके स्टाइल को अलग दिखाएगी।