केजरीवाल ने फिर बोला कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमला

अमृतसर। इन दिनों आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब के दौरे पर हैं इस दौरान वे लगातार भाजपा-अकालीदल व कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं। पंजाब चुनावों को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब की खाक छान रहे हैं। सूबे में लगातार घमासान रैलियां कर एक के बाद एक निशाना साधने का क्रम जारी रखे हुए हैं।

arvind-kajriwal-panjab

अमृतसर के भक्तावाला में रैली के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि विधान सभा चुनावों में आप दमदारी से जीतेगी। इसके बाद हम कांग्रेस और अकालीदल के भ्रष्ट्राचारियों को जेल की हवा खिलायेंगे। केजरीवाल ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि पंजाब सरकार को स्विस बैंक में मौजूद इनके खातों की जांच करानी चाहिए और भ्रष्ट्राचार के मामले में इनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

सूबे में नशे का काला कारोबार विक्रम मजीठिया की सरपरस्ती में चल रहा है। लेकिन सरकार सब जानते हुए मौन है। अगले दो महीने में मजीठिया को वो सलाखों के पीछे पहुंचाने वाले हैं। मेरे मकसद केवल पंजाब के भ्रष्ट्राचारियों और सूबे के नशा कारोबारियों को कानूनी तौर पर सजा दिलाना है। इसके लिए हम जान की बाजी लगा देंगे। हम इन अपराधियों को ऐसी सजा दिलायेंगे कि फिर किसी की ऐसा काम करने की हिम्मत ना पड़े।