हरलीन का किरदार निभाना था मुश्किल एक हफ्ते तक तनाव में रही : अमृता पुरी

मुंबई। निखिल आडवाणी के आगामी टेलीविजन धारावाहिक ‘पी.ओ.डब्ल्यू- बंदी युद्ध के’ में नजर आने वाली अभिनेत्री अभिनेत्री अमृता पुरी का कहना है कि इस कार्यक्रम में निभाए गए उनके किरदार के कारण वह एक हफ्ते के लिए तनाव में थी। इस कार्यक्रम में अमृता नायब सूबेदार सरताज सिंह की पत्नी हरलीन के रूप में नजर आएंगी। वह पिछले 17 वर्षो से अपने पति का इंतजार कर रही है, जो कारगिल युद्ध के बाद लापता हो जाता है।

harleen-character-is-difficult-to-play-was-getting-tesnse-amrita-puri

अमृता ने एक बयान में कहा, हरलीन के रूप में यह एक मुश्किल किरदार है, जिसपर कई जिम्मेदारियां हैं। वह 17 वर्षो से अपने पति का इंतजार करती है। अपने पति के न रहने पर अपने गमों को भुलाते हुए पूरे परिवार की देखभाल करती है। मुझे नहीं लगता कभी कोई इस भावना को समझ सकता है। यह सामान्य अनुभव नहीं है। चरित्र की जटिलता, उसकी भावनाओं को दिखाना मेरे लिए चुनौतीपूर्ण है। सेट पर इस तरह की गंभीर भूमिका करने के बाद मैं एक सप्ताह तक तनाव में थी।

इस कार्यक्रम में संध्या मृदुल, पूरब कोहली और सत्यदीप मिश्रा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।’पी.ओ.डब्ल्यू-बंदी युद्ध के’ स्टार प्लस पर सात नवंबर से प्रसारित होगा। यह इजरायल टीवी कार्यक्रम ‘हतुफिम’ का भारतीय रूपांतरण है। यह दो लापता सैनिकों की कहानी है, जो 17 वर्षो के बाद घर लौट कर आते हैं।