शिल्पा और गोविंदा को एक चुम्मा पड़ा महंगा !

झारखंड। “एक चुम्मा तो हमको उधार दई दे”…इस गाने ने 20 साल पहले काफी सुर्खियां बटोरी थी और आपने शायद इसे कई बार गुनगुनाया भी होगा। लेकिन अब यही गाना शिल्पा और गोविंदा के लिए एक मुसीबत बन गया है। एक समय में ये गीत लोगों की जुबान पर ऐसे चढ़ा था कि शादी-ब्याह हो या फिर कोई और कार्यक्रम हर जगह इसने धूम मचाकर रखी थी। यहां तक की चार्ट में इसके बोल टॉप पर भी पहुंच गए थे लेकिन अब यही बोल कलाकारों के लिए गले की हड्डी साबित हो रहे है।

shilpa-and-govinda

खबरों की मानें तो इतने लंबे समय के बाद अब ये सॉन्ग इन दोनों एक्टर्स के लिए किसी बला से कम नहीं है क्योंकि बिहार के लोगों की भावनाएं आहत करने के मामले में झारखंड के पाकुड़ कोर्ट ने फिल्म के मुख्य कलाकारों सहित सिंगर उदित नारायण, अल्का यागनिक समेत तीन और लोगों के खिलाफ कुर्की करने का आदेश दे दिया है और अगर ये कलाकार आने वाले 30 दिनों के अंदर कोर्ट में हाजिर नहीं हुए तो इस आदेश के चलते आगे की कार्यवाई की जाएगी।

ये फिल्म साल 1996 में रिलीज हुई थी लेकिन साल 2000 में झारखंड के रहने वाले एक वकील ने इस गाने के बोल को लेकर याचिका दायर की थी और कहा था कि इसके शब्दों से लोगों की भावनाएं आहत हुई है। जिसके चलते कई बार इन सभी फिल्मी हस्तियों को नोटिस भेजा गया था लेकिन बार-बार अदालत में हाजिर नहीं हो पाने की वजह से ये आदेश जारी किया गया।