बिहार में थाना प्रभारी की गोली मारकर हत्या

गया। बिहार के नक्सल प्रभावित गया जिले में अज्ञात अपराधियों ने सोमवार को कोठी क्षेत्र के थाना प्रभारी की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। पुलिस के अनुसार, कोठी के थाना प्रभारी कयामुद्दीन अंसारी सुबह टहलने निकले थे तभी थाना से कुछ ही दूरी पर एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। अंसारी की मौके पर ही मौत हो गई।

crime

पुलिस सूत्रों का मानना है कि गोली मारने के बाद अपराधियों ने थाना प्रभारी पर चाकू से भी वार किया।गया के पुलिस अधीक्षक (नगर) अवकाश कुमार ने आईएएनएस को बताया कि इमामगंज के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) नंद किशोर पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए हैं तथा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

उन्होंने इस घटना में प्रथम दृष्टया नक्सलियों का हाथ होने से इनकार करते हुए आशंका जताई कि स्थानीय गिरोह ने ही इस घटना को अंजाम दिया। अंसारी बिहार के औरंगाबाद जिले के अलीनगर के रहने वाले थे। उल्लेखनीय है कि 24 सितंबर को पटना जिले के फतुहा रेलवे ओवरब्रिज के ऊपर अपराधियों ने नालंदा जिले के तेल्हाड़ा थाने में तैनात सहायक पुलिस निरीक्षक रामराज चौधरी की गोली मार कर हत्या कर दी और उनके सर्विस रिवाल्वर व कारतूस अपने साथ ले गए थे।