लगातार 70 रैली करने के बाद डॉक्टरों ने दी सिद्धू को सलाह, बोलना बंद करें नहीं तो….

लगातार 70 रैली करने के बाद डॉक्टरों ने दी सिद्धू को सलाह, बोलना बंद करें नहीं तो….

नई दिल्ली: अपने भाषण देने की कला के लिए मशहूर पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू का गला खराब हो गया है. डॉक्टरों ने उन्हें अब ना बोलने की सलाह दी है. सिद्धू को सलाह दी गई है कि वह अगले 4-5 दिन पूरी तरह से आराम करें.

गले में दिक्कत

आपको बता दें कि पांच राज्य में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने कुल 70 रैलियों को संबोधित किया है. सिद्धू ने इन रैलियों को मात्र 17 दिनों में संबोधित किया. जिसके कारण उनके गले में दिक्कत हो गई.

विवादित भाषणों की वजह से चर्चा में हैं सिद्धू

अब डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है. गौरतलब है कि पहले करतारपुर कॉरिडोर और फिर रैलियों में लगातार विवादित भाषणों से सिद्धू चर्चा में बने रहे. डॉक्टरों ने सिद्धू से कहा कि वह अपनी आवाज खोने की कगार पर थे. सिद्धू ने हाल ही अपनी पंजाब सरकार के मुख्यमंत्री के ऊपर किसी बात को लेकर खबरों में बने थे। दरअसल उन्होने राहुल गांधी को अपना कैप्टन बताया न कि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को। इसी बात को उन्ही के मंत्रियों ने उनसे इस्तीफे की मांग की थी। हॉलाकि बाद यह नहीं हो सका।

डॉक्टरों के अनुसार, लगातार हेलिकॉप्टर यात्रा करने की वजह से उनके स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ा. सिद्धू पहले से ही एंबोलिज्म का इलाज करवा रहे हैं. आपको बता दें कि पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू की काफी डिमांड रही. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बाद सिद्धू की ही सबसे ज्यादा डिमांड रही.