featured देश

5 स्टार होटल से मंत्री बनाएं दूरी- पीएम मोदी

pm modi 5 स्टार होटल से मंत्री बनाएं दूरी- पीएम मोदी

पीएम मोदी हर बार जीरो टॉलरेंस अपनाने की बात करते हैं। लेकिन वह अपने मंत्रियों के साथ भी किसी भी प्रकार से अपनी नीति में कोई बदलाव नहीं करते हैं। दरअसल पीएम मोदी ने अपने मंत्रियों को आगाह किया है। उन्होंने कहा है कि मंत्रियों को 5 स्टार होटल में रुकने के बजाए मंत्रालयों से जुड़ी हुई जगहों का इस्तेमाल करना चाहिए। पीएम मोदी ने इसके लिए अपने मंत्रियों को चेताया है कि किसी भी गलत हरकत को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

pm modi 5 स्टार होटल से मंत्री बनाएं दूरी- पीएम मोदी
pm modi

पीएम मोदी ने कहा है कि पीएसयू गाड़ी का इस्तेमाल अगर कोई मंत्री या फिर उसका परिजन करते हुए मिले तो यह गलत होगा। उन्होंने कहा है कि ऐसा करना बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पीएम मोदी ने इस बात को भी साफ किया है कि सार्वजनिक उपक्रमों से भी कोई वाहर कोई मंत्री अपने नीजि इस्तेमाल में ना लाए।

पीएम मोदी अपने मंत्रियों द्वारा 5 स्टार होटल में ठहरने से नाखुश दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा है कि सरकारी काम के वक्त उन्हें सरकारी आवास पर ही रहना चाहिए। पीएम मोदी ने कैबिनेट बैठक के बाद अपने मंत्रियों को रुकने के लिए कहा था जहां पर उन्होंने अपने मंत्रियों को चेताया है। जानकारी के अनुसार पीएम ने मंत्रियों से कहा है कि मंत्रियों में 5 स्टार होटल में रहने का लोभ नहीं होना चाहिए।

Related posts

राजस्थान सरकार ने धार्मिक कार्यक्रमों पर लगे प्रतिबंध को हटाया, जानिए क्या है नए नियम

Neetu Rajbhar

Ayodhya Ram Temple: आज होगी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा, सीएम योगी ने अतिथियों का किया स्वागत

Rahul

चौथी पास उम्मीदवारों के लिए निकाली वेटर की भर्ती,12 ग्रेजुएट हुए सिलेक्ट

mahesh yadav