featured देश राज्य

JNU छात्र-छात्रा के साथ मारपीट-रेप की कोशिश, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

jnu student, assaulted, attempt rape, miscreants, faridabad police, crime

फरीदाबाद। हरियाणा के फरीदाबाद में जेएनयू की छात्रा के साथ मारपीट और रेप की कोशिश करने का मामला सामने आया है। जानकारी है कि जेएनयू (जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय) के कुछ छात्र 14 अगस्त को सूरजकुंड स्थित भारद्वाज झील घूमने के लिए निकले थे। इस दौरान दो छात्र और एक छात्रा बाइक पर सवार थे जबकि अन्य छात्र कैब से सूरजकुंड जा रहे थे। लेकिन इस बीच कैब आगे निकल गई। ऐसे में कार सवार चार युवकों ने बाइक को रुकवा लिया।

jnu student, assaulted, attempt rape, miscreants, faridabad police, crime
JNU

कार सवार आरोपियों ने बाइक रुकवाकर छात्रों के साथ मारपीट की, इस दौरान आरोपियों ने छात्रा के साथ रेप करने की कोशिश भी की। लेकिन मौके पर ग्रामीणों को आता देख सभी आरोपी फरार हो गए। जानकारी के अनुसार आरोपियों ने छात्रों को गाय चुराने वाला बताते हुए उनके साथ मारपीट की। पीड़ितों का कहना है कि जब उन्होंने आरोपियों को बताया कि वह गाय चुराने वाले नहीं बलकि जेएनयू के छात्र हैं तो उन्होंने मारपीट करनी शुरू कर दी।

लेकिन इस बीच पुलिस महकमे से जुड़ी हुई एक बड़ी खबर भी सामने आई। दरअसल छात्रों ने आरोप लगाया है कि अपनी आपबीती सुनाने के लिए जब वह थाने पहुंचे तो पुलिस अधिकारियों ने उनकी एफआईआर दर्ज नहीं की। सूरजकुंड पुलिस से कुछ मदद ना मिलने के बाद सभी छात्रों ने दिल्ली पुलिस ने इसकी शिकायत की, दिल्ली पुलिस से शिकायत करने के बाद पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा तथा संबंधित मामले की रिपोर्ट को सूरजकुंड थाने में भेजा है। वही दूसरी तरफ छात्रों ने गुरुवार को फरीदाबाद पुलिस आयुक्त को इस मामले में शिकायत की। छात्रों ने पुलिस आयुक्त से शिकायत की है कि जब वह सूरजकुंड थाने पहुंचे तो उन्हें कई बार धमकाया गया। फिलहाल कमिश्नर ने पीड़ितों को इस मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Related posts

पीजीआई: क्रिटिकल केयर मेडिसिन में बढ़ेगी बेडों की संख्या

Shailendra Singh

Eid-Ul-Fitr 2022: आज मनाई जा रही है ईद, जानें कब मनाया गया था पहली बार ये त्योहार और कारण

Rahul

अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी का निधन, फेल हुई थी किडनी

Aditya Gupta