वायरल वीडियो

नासिक के एक सेठ ने लगाया अमरनाथ यात्रा पर ऐसा लंगर देख हैरान रह गए लोग

langar नासिक के एक सेठ ने लगाया अमरनाथ यात्रा पर ऐसा लंगर देख हैरान रह गए लोग

नासिक। भगवान के नाम पर लुटाते तो सब हैं लेकिन जैसा नासिक के रहने वाले इस सेठ ने लुटाया है शायद ही आज तक किसी ने भगवान के नाम पर लुटाया होगा और न ही शायद आगे कोई ऐसा लुटा सकेगा। भगवान के नाम पर लगने वाले लंगर तो आपने बहुत देखे होंगे लेकिन ऐसा लंगर आपने आज तक नहीं देखा होगा। जी हां नासिक में रहने वाले एक सेठ ने अमरनाथ यात्रा पर ऐसा लंगर लगाया कि आज तक किसी ने ऐसा देखा भी नहीं होगा। नासिक का ये लंगर इतिहास में पहली बार लगा है। बड़े से बड़ा आदमी भी अगर कोई लंगर लगाता है तो वो ज्यादा से ज्यादा उसमें खाने की चार या पांस से ज्यादा चीज़े नहीं लगाता । लेकिन इस लंगर को दोख कर आप हैरान हो जाएंगे। क्योंकि ऐसा लंगर शायद किसी ने आज तक देखा भी नहीं होगा।

langar नासिक के एक सेठ ने लगाया अमरनाथ यात्रा पर ऐसा लंगर देख हैरान रह गए लोग

बता दें कि नासिक में लगे इस लंगर में खाने की कोई चीज़ ऐसी नहीं है जो शामिल न हो लंगर खाने वाले लोगों का मन इस लंगर में लगी चीज़ो को देखकर ही भर गया होगा। क्योंकि ऐसी कोई चीज़ नहीं जो इसमें शामिल न हो। इस लंगर में कुछ चीजे तो ऐसी हैं जिनके नाम भी शायद लोगों को पता न हो। इस लंगर को देखकर लोग इस लिए भी हैरान हैं कि इसमें कैन सी चीज खाएं और कौन सी नहीं क्योंकि इतने सारे पकवान आज तक किसी लंगर में नहीं देखे गए। जितने इसमें हैं। मीठे से लेकर नमकीन तक खाने के सभी पकवान इस लंगर में शामिल हैं।

वहीं इस लंगर की खास बात ये है कि जितने ज्यादा लोग हैं उससे कही ज्यादा यहां खाने के लिए खाना है और ऐसे-ऐसे खाने हैं जिनका नाम भी शायद किसी को नहीं पता होंगे। दरअसल ये लंगर अमरनाथ यात्रा पर श्रद्धालुओं के लिए लगाया गया है। इस लंगर में इंडियन पकवान से लेकर विदेशी रेसिपी सब ही शामिल है साथ ही चाइनीज फूड भी शामिल है। ये लंगर किसी शादी से कम नहीं लग रहा है।

इस लिंक को क्लिक कर  देंखे  चौकाने वाला लंगर

Related posts

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान का कार्य प्रारंभ

Atish Deepankar

ईशा देओल के लिए बहन अहाना ने दी सरप्राइज पार्टी: फोटो वायरल

Rani Naqvi

वीडियो वायरल: नशे में धुत थाना प्रभारी ने कि फरियादियों के साथ बदसलूकी

rituraj