featured बिहार

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को मिली राहत सीबीआई कोर्ट में नहीं होना पड़ा सशरीर पेश

lalau yadav राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को मिली राहत सीबीआई कोर्ट में नहीं होना पड़ा सशरीर पेश

पटना। चारा घोटाले में राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव को सीबीआई की विशेष अदालत ने शुक्रवार को थोड़ी राहत मिली है,सीबीआई की विशेष अदालत ने उन्हें शुक्रवार को कोर्ट में पेश होने से छूट देते हुए उनके वकील के माध्यम से कोर्ट में स्वीकृति दे दी है। इससे पहले पहले चारा घोटाले में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव गुरुवार को चारा घोटाले से संबंधित चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी को लेकर सुनवाई के लिए सीबीआई की विशेष अदालत में पेश होना था।

lalau yadav राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को मिली राहत सीबीआई कोर्ट में नहीं होना पड़ा सशरीर पेश

दरअसल पिछली सुनवाई के समय लालू यादव ने व्यक्तिगत उपस्थिति से छूट देने की अपील की थी जिसे अदालत ने खारिज कर दिया था,लेकिन फिर से कोर्ट ने लालू यादव पेशी में छूट दे दी है। यह खबर लालू प्रसाद यादव के लिए बहुत बड़ी राहत की खबर है। देवघर कोषागार से हुई करोड़ों की निकासी मामले में इन दिनों लालू प्रसाद रांची में पहुंचे हुए है और कल कोर्ट के समक्ष उपस्थित हुए थे। चारा घोटाला केस में स्पीडी ट्राइल फेस कर रहे लालू प्रसाद इन दिनों रांची सीबीआई कोर्ट में हर डेट में सुनवाई के दौरान उपस्थित हुए है। लालू प्रसाद के अधिवक्ता प्रभात कुमार ने कहा की शुक्रवार को लालू प्रसाद यादव सीबीआई की विशेष अदालत ने सशरीर उपस्थित होने से राहत दी है।

गौरतलब है की लालू प्रसाद पर आरोप है की मुख्यमंत्री और वित्तमंत्री रहते हुए कोषागारों में हो रही अवैध निकासी मामले में कार्रवाई करने में कोई रुचि नहीं दिखाई। मामले में गुरुवार को भी लालू प्रसाद सीबीआई कोर्ट में सशरीर उपस्थित हुए थे. उन्होंने सीबीआई के स्पेशल जज से डे बाई डे हियरिंग से मुक्त कराने की अपील की थी, जो मंजूर नहीं किया गया।

Related posts

यूआईडीएआई ने स्टूडेंट्स को दी बड़ी राहत, बिना आधार के भी होगा स्कूलों में एडमिशन

mahesh yadav

सपना चौधरी का कार वाला इश्क, सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है वायरल

mohini kushwaha

चुनौतियों को पार करने में NDRF पूरी तरह से सक्षम है: महानिदेशक एसएन प्रधान

Trinath Mishra