बिहार

मुख्यमंत्री नीतीश के कार्यक्रम में ऑफिसर खेल रहे थे गेम : पटना

zzzzz nitish मुख्यमंत्री नीतीश के कार्यक्रम में ऑफिसर खेल रहे थे गेम : पटना

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को पुलिस अफसरों को खरी-खरी सुनाते हुए कहा की कोई भी गड़बड़ी करे तो उसे मत बख्शिए। वहीं, पुलिस ऑफिसर सीएम की बातों को कितना ध्यान से सुन रहे थे यह एक वीडियो सामने आने के बाद पता चला है। सीएम दे रहे थे भाषण, पुलिस ऑफिसर गेम खेलने में थे व्यस्त थे।

zzzzz nitish मुख्यमंत्री नीतीश के कार्यक्रम में ऑफिसर खेल रहे थे गेम : पटना

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब पुलिस अधिकारियों से शराबबंदी और नशामुक्ति अभियान लागू करने को कह रहे थे तब कुछ ऑफिसर मोबाइल में वीडियो गेम खेल रहे थे। एक पुलिस ऑफिसर कैंडी क्रश गेम खेल रहे थे तो दूसरे अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की पत्नी मेलानिया की फोटो देख रहे थे। नीतीश बुधवार को मुख्यमंत्री संवाद कक्ष में मादक पदार्थों के दुरुपयोग और अवैध व्यापार के विरुद्ध अंतरराष्ट्रीय दिवस समारोह में बोल रहे थे।
कोई आफत आए, जनता की सेवा करते रहेंगे

नीतीश कुमार ने बोला की यहां आईजी, डीआईजी और कई एसपी को हम देख रहे हैं,आप सभी मजबूती से अपने जोन और जिले में शराबबंदी और नशामुक्ति के अभियान को फिर से लागू करें। गड़बड़ी करने वाले कोई भी हो, किसी को बख्शिए मत और यह मन बना लीजिए। एक मिनट के लिए भी ढिलाई मत कीजिएगा। नीचे वाले अफसर को टाइट किए रहिए,ऊपर से टाइट रहिएगा तो नीचे वाला गड़बड़ ही नहीं कर पाएगा।

Related posts

तेजस्वी यादव ने किया नीतीश पर हमला कहा, नैतिक आधार पर इस्तीफा दें नीतीश

mahesh yadav

बिहार: यहीं से शुरू हुई थी ‘होलिका’ जलाने की परंपरा, नरसिंह भगवान निकले थे खंभा फाड़कर

Aditya Mishra

सीवान में आपराधिक मामलों के आरोपी की दिनदहाड़े हत्या

shipra saxena