राजस्थान

बच्चे के शव के साथ किया मां बाप को मुर्दघर में बंद

main house बच्चे के शव के साथ किया मां बाप को मुर्दघर में बंद

राजस्थान। प्रतापगढ़ जिले में एक वार्ड ब्वॉय ने बच्चे के शव के साथ उसके मां बाप को भी गिरफ्तार कर दिया और फिर सोने के लिए चला गया,इस घटना अस्पताल के cmo को दी जिसके बाद वार्ड ब्वॉय को निलम्बित कर दिया गया,और मौजूदा पद से हटा दिया गया।

main house बच्चे के शव के साथ किया मां बाप को मुर्दघर में बंद

पूरा मामला प्रतापगढ़ के जिला अस्पताल का जहां पर गंभीर रुप से घायल छोटू(10) को भर्ती कराया गया था जहां पर इलाज के वक्त उसकी मौत हो गई थी,जिसके बाद वार्ड ब्वॉय ने छोटू के मां रकमी और पिता रमेश को मुर्दाघर में बंद करके सोने के लिए चला गया।

जिसके बाद वार्ड ब्वॉय राम प्रसाद धोबी की इस गलती के लिए सोमवार को निलम्बित कर दिया गया और वार्ड ब्वॉय के पद से भी हटा दिया गया छोटू की मौत होने के बाद उसके शव को रखा गया था। मुर्दाघर में शव को रखने के दौरान छोटू के माता पिता ने भी उसके साथ रहने की जीद ठान ली तो वार्ड ब्वॉय ने लापरवाही की और उनको शव के साथ मुर्दाघर में बंद कर दिया और सोने के लिए चला गया।

तीन घंटे शव के साथ मुर्दाघर में बंद होने की खबर पुलिस को मिली तो पुलिस अस्पताल पहुंची,मौके पर पहुंची पुलिस से छोटू के माता पिता ने उसके शव का पोस्टमार्टम ना करने के लिए कहा पुलिस ने माता पिता की बात को माना और बच्चे को शव को अंतिम संस्कार के लिए उसके माता पिता को सौंप दिया।

Related posts

चीन से जयपुर एमबीबीएस की पढ़ाई कर लौटे डॉक्टर में कोरोना वायरस होने की आशंका, अलग वार्ड में रखने के निर्देश

Rani Naqvi

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की क्षेत्र की दो दिवसीय बैठक सम्पन्न

Anuradha Singh

सोशल नेटवर्किंग साइट्स के जरिए पुलिस कर रही लोगों की मदद

Rani Naqvi