featured यूपी

योगी राज में भी पुलिस पस्त और अपराधी हैं मस्त!

mathura 2 योगी राज में भी पुलिस पस्त और अपराधी हैं मस्त!

मथुरा। सीएम योगी आदित्य़नाथ कानून व्यवस्था को ठीक करने के जितने दावे कर ले लेकिन आलम जो पुराना था आज भी वही है। पुलिस प्रशासन पस्त है और अपराधी खुलेआम वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। यूपी के मथुरा में भी सोमवार को कुछ ऐसा ही देखने को मिला, देर रात दो व्यापारियों से लूट और हत्या की घटना ने सभी को झकझोंर कर रख दिया है।

क्या हुआ था सोमवार की रात

मथुरा की एक ज्वेलरी के शो रूम में घुसकर पहले ताबड़तोड़ फायरिंग की इसके बाद तकरीबन 8 किलो सोना लूट कर बदमाश चलता बने। इस पूरे वाकिए की सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि बदमाशों ने इस तरह इस घटना को अंजाम दिया है। घटना के 24 घंटे से अधिक बीते के बाद राज्य के डीजीपी सुलखान सिंह और मथुरा से विधायोक और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा ने जब आज मथुरा बंद कर व्यापारियों ने विरोध दर्ज कराना शुरू किया तो सुध ली। आनन-फानन में ये दोनों दौरे पर मथुरा पहुंचे हैं।

इस पूरी घटना में अपराधियों ने दो लोगों की हत्या कर दी है। जबकि 3 लोग घायल हुए हैं। इस वारदात के बाद पूरे जिले में सनसनी फैल गई है।

योगी ने जताई नाराजगी

पुलिस प्रशासन के ढीले रवैये पर योगी आदित्यनाथ ने नाराजगी जताते हुए डीजीपी को जांच के आदेश जारी किए हैं। इस मामले में अब तक तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित किया जा चुका है। हालात का जायजा के लिए डीजीपी सुलेखान सिंह और कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा भी मथुरा पहुंचे हैं।

अधिकारियों को किया गया निलंबित

अधिकारियों के निलंबन के बारे में जानकारी देते हुए SSP विनोद कुमार मिश्रा का कहना है कि पुलिस चौकी प्रभारी सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। इस घटना के समय इनकी भूमिका की जांच का आदेश दिया गया है।

सीसीटीवी फुटेज से हत्यारों की पहचान

एसएसपी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि दुकानदार की सीसीटीवी फुटेज के जरिए मामले को हल करने के लिए कहा जा रहा है। बाजार के सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से हत्यारों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं। उधर, नाराज व्यापारी संगठनों ने जिले के सभी बाजार दोषियों के पकड़े जाने तक बंद रखने का निर्णय किया है।

Related posts

Nasal Vaccine Price: जानें कितने की मिलेगी नेजल कोविड वैक्सीन, यहां देखें रेट

Rahul

सेड़वा पंचायत समिति में चुनावी सरगर्मियां हुई तेज

Trinath Mishra

नाबालिग के साथ रेप मामले में आसाराम को उम्र कैद की सजा

rituraj