देश Breaking News

कश्मीर दौरे पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

amit shah कश्मीर दौरे पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

श्रीनगर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दो दिवसीय दौरे के दौरान शानिवार सुबह जम्मू एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट के अंदर वरिष्ठ नेता, मंत्री, सांसद व विधायक तथा बाहर कार्यकर्ताओं ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत किया। इसके बाद अमित शाह के काफिले की अगुवाई कार्यकर्ताओं ने स्कूटर व मोटरसाइकिल रैली निकाल कर की।

amit shah 3 1 कश्मीर दौरे पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

इसी बीच गेस्ट हाउस के रास्ते में पंडित प्रेमनाथ डोगरा की प्रतिमा पर अमित शाह ने श्रद्धासुमन अर्पित किए। रास्ते में एशिया होटल के निकट साफे पहने राजौरी, पुंछ जिले के गुज्जरों ने अमित शाह अमित शाह का मंदिरों के शहर में अपने ढंग से स्वागत किया।

इसके बाद अमित शाह पार्टी मुख्यालय गए जहां पर वह पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों से मिल विभिन्न मुद्दों पर चर्चा भी की। अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष पार्टी के प्रदर्शन तथा मंत्रियों की कारगुुज़ारी के साथ पार्टी को मजबूत बनाने को लेकर दिशा-निर्देश देंगे।

शाम को वह पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ कई मुददों पर भी चर्चा करेंगे तथा उसके तुरंत बाद वह बेटी बचाओ बेटी पढाओं तथा स्वच्छ भारत अभियान जैसी स्कीमों के कमेटी के सदस्यों से भी मिलेंगे तथा इन स्कीमों के तहत हो रहे कामों की समीक्षा करेंगे।

Related posts

पार्षद पति को पैसों के लेन-देन विवाद में गोली मारकर किया घायल

Trinath Mishra

इराक में खत्म हुआ आईएस का साम्राज्य, इराकी पीएम ने की युद्ध खत्म होने की घोषणा

Breaking News

आफताब ने पुलिस को किया गुमराह, चार्जशीट में किया दावा

Rahul