featured Breaking News देश

राष्ट्र विरोधियों के लिए अब भी सहानुभूति का बोध है: पर्रिकर

manohar parrikar 1 राष्ट्र विरोधियों के लिए अब भी सहानुभूति का बोध है: पर्रिकर

पणजी। रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने शनिवार को कहा कि भारत में राष्ट्र विरोधियों के लिए अब भी सहानुभूति का बोध है। उन्होंने अभिनेता आमिर खान पर निशाना साधते हुए दावा किया कि उन्हें हर आदमी ने उनकी हाल की टिप्पणी के लिए बधाई दी। भारतीय जनता पार्टी के अनुसूचित जाति मोर्चा की एक बैठक को संबोधित करते हुए पर्रिकर ने कहा, “जो राष्ट्र विरोधी हैं, उन लोगों के प्रति एक खास सहानुभूति है। इसलिए मैंने जो पुणे में कहा उसे यहां दोहराना नहीं चाहूंगा। जो लोग इसे देखना चाहते हैं, यूट्यूब पर देख सकते हैं। मुझे किसी ने नहीं कहा कि आपने गलत चीज कही है। सबने कहा कि आपने सही चीज कही है।”

Manohar Parrikar

पर्रिकर ने हाल में पुणे में एक पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में अभिनेता आमिर खान पर निशाना साधते हुए कहा था, एक अभिनेता कहता है कि मेरी पत्नी भारत के बाहर जाना चाहती है ..यह एक अहंकारी बयान था।

पर्रिकर ने कहा था, “मेरा परिवार चाहे कितना भी गरीब क्यों न हो, मेरा घर चाहे कितना भी छोटा क्यों न हो, मुझे अपने घर से प्यार करना है और हमेशा यह लक्ष्य रखना है कि एक सही प्रक्रिया के जरिए इसे बड़ा बंगला बनाऊं। आप अपनी व्यवस्था को लेकर शर्मिदा नहीं हो सकते।”

पर्रिकर के इस बयान पर विवाद पैदा हो गया था। मीडिया की खबरों में कहा गया था कि गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री ने अनुचित ढंग से आमिर खान पर निशाना साधा। पर्रिकर ने शनिवार को कहा कि भाजपा को बदनाम करने की कोशिश हो रही है।

Related posts

महापौर ने कोरोनाकाल में सिख कौम के लिए की बड़ी टिप्पणी

sushil kumar

UPJEE पॉलिटेक्निक परीक्षा तिथि का ऐलान, 15 जून से होगी प्रवेश परीक्षा

sushil kumar

यूपी में किसानों के ‘अच्छे दिन’: लघु और सीमांत किसानों का कर्ज माफ

Rahul srivastava