खेल

आईपीएल में होगी वापसी, फिर छाएगा कोहली का मैजिक

virat 1 आईपीएल में होगी वापसी, फिर छाएगा कोहली का मैजिक

नई दिल्ली। टीम इंडिया और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के कप्तान विराट कोहली मैदान में कब वापसी करेंगे इसका फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे।भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की मेडिकल टीम ने विराट को पूरी तरह से फिट घोषित कर दिया है। बता दें कि उन्हें आस्ट्रेलिया के खिलाफ रांची में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में कंधे में चोट लग गई थी। जिसके कारण वह आईपीएल के शुरुआती मैचों में बेंगलोर टीम के साथ शामिल नहीं हो पाए थे।

virat 1 आईपीएल में होगी वापसी, फिर छाएगा कोहली का मैजिक

 

वहीं गेंदबाजी में तेज गेंदबाज बिली स्टानलेक, लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज पवन नेगी टीम के लिए विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे हैं। दूसरी तरफ अपने घर में लगातार दो जीत हासिल करने वाली मुंबई शानदार फॉर्म में है। उसने कोलकाता के खिलाफ रविवार काफी करीबी जीत हासिल की थी। इसके बाद बुधवार को मुंबई ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी शानदार जीत दर्ज की।

मुंबई को हालांकि कप्तान रोहित शर्मा और हरफनमौला खिलाड़ी केरन पोलार्ड की खराब फॉर्म चिंता का विषय है। यह दोनों अभी तक अपने रंग में नहीं दिखे हैं, वहीं सलामी जोड़ी पार्थिव पटेल और जोस बटलर ने टीम को अच्छी शुरूआत प्रदान की है। मध्य क्रम में नितीश राणा, क्रुणाल और हार्दिक पांड्या ने टीम के लिए उपयोगी रन बनाए हैं। गेंदबाजी में टीम जसप्रीत बुमराह, लसिथ मलिंगा और मिशेल मैक्लेघन पर निर्भर करेगी।

Related posts

IND vs ZIM T20 World Cup 2022: आज भारत और जिम्बाब्वे के बीच मुकाबला, जानें कब, कहां देख सकतें हैं मैच

Rahul

इशांत शर्मा का एक और कारनामा, लगाया दोहरा शतक

Aditya Mishra

बेंगलुरु टेस्ट: भारत ने टॉस जीतकर किया बल्लेबाजी का फैसला

kumari ashu