देश

“5 साड़ी चुराने वाला है जेल में कैद वहीं करोड़ों लेकर भागने वाला कर रहा है मजे”

sc maliya "5 साड़ी चुराने वाला है जेल में कैद वहीं करोड़ों लेकर भागने वाला कर रहा है मजे"

नई दिल्ली। 5 साड़ी चुराने के आरोप में एक साल से जेल में बंद एक शख्स के मामले की सुनवाई करते हुए देश की सबसे बड़ी अदालत ने तेलंगाना सरकार की खिंचाई की। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि जो शख्स करोड़ों रुपये लेकर फरार हो गया है वो मजे कर रहा है लेकिन जिस पर साड़ी चुराकर भागने का आरोप है वो बीते एक साल से जेल में बंद है।

sc maliya "5 साड़ी चुराने वाला है जेल में कैद वहीं करोड़ों लेकर भागने वाला कर रहा है मजे"

दरअसल एक साल पहले सीएच एलिया नाम का व्यक्ति हैदराबाद की एक दुकान से 5 साड़ियां चुराकर भागने का आरोप है जिसके चलते व्यापारी की शिकायत के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन बीते एक साल से गिरफ्तार शख्स बिना किसी ट्रायल के जेल में बंद है। जिसके बाद उसकी पत्नी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की। कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई करते हुए कहा कुछ साड़ियां चुराने वाला एक साल से जेल में बंद है और करोड़ों रुपये लेकर फरार शख्स मजे कर रहा है। जिसमें उनका इशारा साफतौर पर किंगफिशर कंपनी के मालिक विजय माल्या की ओर था।

वहीं कोर्ट में सरकार की ओर से दलील दी गई कि आरोपी साड़ी चोरी करने वाले गैंग से है। और ये गैंग साड़ी चुराने वाली वारदातों को लगातार अंजाम दिया है। वहीं अब इस मामले में कोर्ट 8 मार्च को सुनावाई करेगी।

Related posts

#MeToo-एमजे अकबर ने दिया विदेश राज्यमंत्री पद से इस्तीफा,यौन शोषण के लगे थे आरोप

mahesh yadav

लंदन से दिल्ली आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में होस्टस के साथ हुई छेड़छाड़

shipra saxena

कश्मीर में भेजे गए 8 हजार जवान, मायावती ने धारा 370 हटाने पर दिया समर्थन

bharatkhabar