Breaking News featured देश

शशिकला होंगी तमिलनाडु की मुख्यमंत्री, पन्नीरसेल्वम ने दिया इस्तीफा

Shashi kala शशिकला होंगी तमिलनाडु की मुख्यमंत्री, पन्नीरसेल्वम ने दिया इस्तीफा

चेन्नई। तमिलनाडु में राज्य की सियासत को लेकर मची उठापटक के बाद आज एआईएडीएमके पार्टी विधायकों की मीटिंग बुलाई गई, जहां पर शशिकला को पार्टी विधायकों की नेता चुन लिया गया है, जिसके बाद से अब स्पष्ट हो गया है कि शशिकला जल्द ही मुख्यमंत्री पद संभालेंगी। विधायक दलों की नेता चुनी जाने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री पनीरसेल्वम ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है।

Shashi kala शशिकला होंगी तमिलनाडु की मुख्यमंत्री, पन्नीरसेल्वम ने दिया इस्तीफा

तमिलनाडु में राजनीति समीकरण दिन-प्रतिदिन बदलता हुआ नजर आ रहा है, पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की मृत्यु के बाद से लगातार सियासी गलियारे में घमासान मचा हुआ है। अम्मा की मौत के बाद पनीरसेल्वम को प्रदेश का मुख्यमंत्री जरुर बना दिया गया लेकिन पार्टी के कई कार्यकर्ताओं का कहना था कि शशिकला को सीएम बनाया जाए। इसी उठापटक को लेकर रविवार को पार्टी विधायकों की मीटिंग बुलाई गई जहां पर सर्वसम्मति से शशिकला विधायकों की नेता चुनी गई।

गौरतलब है कि पनीरसेल्वम पार्टी के कार्यकर्ताओं की मांग था कि शशिकल को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया जाए। इससे पहले तमिलनाडु सरकार के मौजूदा सलाहकार शीला बालकृष्णन को भी इस्तीफा देने की बात कही थी। आपको बता दें कि मौजूदा समय में शशिकला पार्टी महासचिव के तौर पर कार्यरत थीं, इससे पहले पार्टी महासचिव के लिए भी गहमागहमी का माहौल था जब जयललिता की भतीजी ने शशिकला के नाम का विरोध किया था।

Related posts

लखनऊः सीएम योगी से मिले जितिन प्रसाद, पार्टी ने बताया शिष्टाचार भेंट

Shailendra Singh

कटियार के बयान पर बिफरी प्रियंका, कहा BJP की मानसिकता का पर्दाफाश

shipra saxena

हरसिमरत बादल ने की खाद्य प्रसंस्‍करण कंपनियों से अपील, कहा केरल में बाढ़ पीडि़तों की सहायता करें

mahesh yadav