यूपी

राशन दुकानदार ने किया आचार सहिंता का उल्लंघन

ration card 2 राशन दुकानदार ने किया आचार सहिंता का उल्लंघन

शाहजहांपुर। देश में चुनाव आयोग ने पांच राज्यों में चुनाव की घोषणा करने के बाद चुनाव आचार संहिता भी लागू कर दी है। वैसे तो उत्तर प्रदेश में आचार संहिता लागू होने के बाद पुलिस प्रशासन ने प्रत्याशियों के बैनर पोस्टर तत्काल हटाने का काम शुरू कर दिया था। इसके बाबजूद आचार संहिता की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। ताजा मामला यूपी के शाहजहांपुर का है जहां आचार संहिता का जमकर धज्जियां उङाई जा रही है।

ration card 2 राशन दुकानदार ने किया आचार सहिंता का उल्लंघन

मामला सदर बाजार थाना क्षेत्र के झंडा कलां मोहल्ले का है यहां अर्चना मिश्रा की कोटे की दुकान है। यहां राशन वितरण का सिलसिला जारी है। लेकिन जो लोग राशन लेने आ रहे हैं। उनकी राशन कार्ड पर अभी भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का फोटो लगा है। जबकि किताब पर मुख्यमंत्री का कोई फोटो नहीं लगा है लेकिन उस राशन कार्ड के उपर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का प्लास्टिक के रैपर पर अखिलेश यादव का फोटो लगा रखा है। जिससे अखिलेश यादव का प्रचार प्रसार हो सकें। लेकिन चुनाव आचार संहिता लगने के बाद इस तरह के फोटो लगना चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन होता है। लेकिन यहां पर चुनाव आचार संहिता की जमकर धज्जियां उङाई जा रही है। फिलहाल इस मामले में एडीएम ने जांच कराकर कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

ration card 1 राशन दुकानदार ने किया आचार सहिंता का उल्लंघन

एडीएम जितेंद्र शर्मा ने बताया कि चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद किसी भी तरह से प्रचार प्रसार पर रोक है इस तरह का मामला मेरे संज्ञान में आया है इसकी गंभीरता से जांच कराकर कार्यवाही की जाएगी।

Rp Abhishek Singh Chauhan Shahjahanpur up राशन दुकानदार ने किया आचार सहिंता का उल्लंघन अभिषेक सिंह , संवाददाता

Related posts

यूपी के इन जिलों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

Rani Naqvi

उत्तर प्रदेशः मैनपुरी में खुले आसमान के नीचे शिक्षा अध्ययन को मजबूर है छात्र

mahesh yadav

दो लाख मिलने के अफवाह पर महिलाओं ने की हजारो रजिस्ट्रियां

Rahul srivastava