यूपी

किरणमय नंदा ने तैयार किया प्रस्ताव का मसौदा

kiranmaya किरणमय नंदा ने तैयार किया प्रस्ताव का मसौदा

लखनऊ। समाजवादी परिवार में छिड़ी महाभारत अधिवेशन के बाद एक रोचक मोड़ पर पहुंची है। प्रतिनिधि सभा की अध्यक्षता में लिये गये प्रस्तावों को अब चुनाव आयोग के पास भेजने के तैयारी की जा रही है। पार्टी में किरणमय नंदा ने इस प्रस्तावों पर मुहर लगाते हुए इसे भेजने की तैयारी कर ली है।

kiranmaya किरणमय नंदा ने तैयार किया प्रस्ताव का मसौदा

समाजवादी परिवार की महाभारत अब चुनाव आयोग के सामने आने को तैयार हो रही है। पार्टी के भीतर अखिलेश खेमे की ओर से आज के अधिवेशन को लेकर लिए गये निर्यणों को पार्टी का ये खेमें अब चुनाव आयोग के पास ले जाने की कवायद कर रहा है। पार्टी के अधिवेशन में पारित हुए निर्यणों में शिवपाल की प्रदेश अध्यक्ष पर पर बर्खास्तगी के साथ अमर सिंह की पार्टी से रूखस्ती  के निर्यण के साथ अखिलेश की पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर ताजपोशी और नेता जी को संरक्षक के साथ मार्गदर्शक बनाने की संस्तुति से पार्टी का ये खेमे चुनाव आयोग को अवगत कराना चाह रहा है।

इस बावत पार्टी के उपाध्यक्ष किरणमय नंदा मसौदा तैयार करने में लगे हैं। जिसमें साफतौर पर प्रतिनिधि सभा के द्वारा आज लिए गये निर्णयों से चुनाव आयोग को अवगत कराया जायेगा। इसके साथ ही ये कवायद असली और नकली समाजवादी पार्टी की तैयारी से भी जोड़कर देखी जा रही है।

Related posts

केरल के नाथ संप्रदाय मंदिर में योगी की पूजा अर्चना, अन्नपूर्णा भंडार का किया उद्घाटन

Aditya Mishra

UP News: जेल से छूटने के बाद नाहिद हसन ने विधानसभा की सदस्यता की ली शपथ

Rahul

Lucknow: स्कूल व्हीकल्स एसोसिएशन ने भाजपा सांसद को लिखा पत्र, की बड़ी मांग

Shailendra Singh