featured जम्मू - कश्मीर

Jammu & Kashmir: शोपियां में सुरक्षाबलों को मुठभेड़ में मिली बड़ी कामयाबी, 3 आतंकी ढ़ेर

Army and Special Operation Group of JK Personnel 2 Jammu & Kashmir: शोपियां में सुरक्षाबलों को मुठभेड़ में मिली बड़ी कामयाबी, 3 आतंकी ढ़ेर

Jammu & Kashmir: मंगलवार सुबह शोपियां जिले में शुरू हुए मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। इस एनकाउंटर में तीन आतंकवादी मारे गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, तीनों आतंकी पाक समर्थित आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा से जुड़े हुए हैं। सेना का इलाके में सर्च अभियान जारी है।

ये भी पढ़ें :-

20 दिसंबर 2022 का राशिफल, आइए जानें आज का पंचांग, तिथि और राहुकाल

जम्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक, शोपियां जिले के मुंज मार्ग इलाके में उन्हें आतंकियों के छिपे होने की गुप्त जानकारी मिली थी। जिसके बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने संयुक्त रूप से इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। ऑपरेशन चल ही रही थी कि आतंकवादियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी फायरिंग की। करीब तीन घंटे तक चले मुठभेड़ में लश्कर के तीनों आतंकी मारे गए।

मारे गए तीनों आतंकी स्थानीय: कश्मीर जोन पुलिस
कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि मारे गए तीनों आतंकी स्थानीय हैं। पुलिस ने इनमें से दो की शिनाख्त कर ली है। एक आतंकी की पहचान शोपियां के ही लतीफ लोन के रूप में हुई है, जबकि दूसरे आतंकी की पहचान अनंतनाग के उमर नजीर के रूप में हुई है। जम्मू कश्मीर पुलिस तीसरे आतंकी की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है।

कश्मीरी पंडित की हत्या में शामिल थे आतंकी
आपको बता दें कि लतीफ लोन एक कश्मीरी पंडित कृष्णा भट्ट की हत्या में शामिल था। वहीं, दूसरी आतंकी नजीर कश्मीर में रहने वाले नेपाल के प्रवासी मजदूर तिल बहादुर थापा की हत्या में शामिल था। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के पास से 1 एके 47 रायफल और दो पिस्टल बरामद किया है।

Related posts

दिल्ली में विजय माल्या के खिलाफ 2 गैर जमानती वारंट जारी

bharatkhabar

दिल्ली लाल किले पर हुई हिंसा में एक और गिरफ्तारी , द्वीपसिध्दू के बाद अब इक़बाल सिंह भी दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में

Aman Sharma

राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द 4 से 7 अगस्त तक तेलंगाना, तमिलनाडु और केरल के दौरे पर रहेंगे

mahesh yadav